बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.सलमान खान के शो बिग बॉस 12 को गोवा में धमाकेदार तरिके से लॉन्च किया जा रहा है. बिग बॉस 12 की गोवा में प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने घऱवालों को लेकर बड़ी बात कही हैं. सलामन खान ने कहा है कि, घर में रहने वाले लोग काफी चालू हो गये हैं. घर में रहने के दौरान तरह तरह के पैतरें अपनाते हैं, और जानबूझकर मुझे गुस्सा दिलाते हैं.

सलमना खान ने बिग बॉस 12 को लेकर कहा कि, घर में रहने वाले लोग अब ‘चालू’ हो गये हैं. जब वह अपनी लिमिट क्रॉस कर देते हैं तो में गुस्सा होता हूं और उनका लगता है कि मेरे ऐसे करने से वो शो में लंबे समय तक टिक पाएंगे. घर वाले इस तरह की रणनीति अपनाने से वह सिर्फ अपनी इमेज खराब करते हैं और कुछ नहीं.

बता दें कि, सीजन 12 की पहली जोड़ी के रुप में सलमान खान ने सबसे पहले घर में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने धमाकेदार एंट्री की है. भारती सिंह घर में पति हर्ष के साथ एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जोड़ियों के रुप में बिग बॉस 12 में टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहम का भी नाम सामने आ चुका है. अब देखाना ये हैं कि कौन सी जोड़ी घर में धमाल मचाती है. सलमान कान के शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह नजर आ रहे हैं. बिग बॉस 12 को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

Bigg Boss 12: कॉमेडियन भारती सिंह सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में मचाएगी धमाल, पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मारी एंट्री

Bigg Boss 12 Launch Event in Goa LIVE Updates: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के साथ पति हर्ष लिंबाचिया की बनीं सलमान खान के शो बिग बॉस 12 की पहली जोड़ी