मुंबई. टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 रविवार रात से शुरू होने जा रहा है. अगले तीन महीने तक टीवी पर चीखना- चिल्लाना, रोना-धोना, एक दूसरे को तंग करने का मौका ढूंढना, दूसरे के प्रति साजिश रचना टीवी पर चर्चाओं का केंद्र रहेगा. बिग बॉस को हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे. यह भारत का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो है जो 2006 में शुरू हुआ था. यह शो 11 सीजन सफलता के साथ पूरा कर चुका है. इस शो में हर बार कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो सबसे ज्यादा बवाल काटता है. उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी शो में कोई एक सबसे ज्यादा बवाली साबित होगा. हम बता रहे हैं हर सीजन के बवाली के बारे में…

राखी सावंत: Bigg Boss 1
बिग बॉस सीजन 1 में ड्रामा क्वीन राखी सावंत सबसे ज्यादा बवाली बनकर उभरी थीं. राखी सावंत अपने कॉफी मग को लेकर अकसर चीखती चिल्लाती और बेतहाशा शोर मचाती नजर आती थीं. इसके अलावा उन्होंने अपनी सह-प्रतियोगी करिश्मा शाह की पर्सनल लाइफ पर भी कमेंट किया था. इसे लेकर भी वे काफी सुर्खियों में रही थीं. बिग बॉस के अधिकांश प्रतिभागी मानते हैं कि ज्यादा चीखने से वे कैमरे पर ज्यादा दिखेंगे. यह हर बार चर्चा का मुद्दा रहता है.

Image result for rakhi sawant inkhabar

राजा चौधरी: Bigg Boss 2
कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने बिग बॉस शो में ही बवाल नहीं काटा बल्कि वे अपने शॉर्ट टैंपर के लिए बाहर भी सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने बिग बॉस सीजन 2 में बिग बॉस के घर की बाउंड्री वॉल तक कूदने की कोशिश कर डाली थी. हालांकि वे शो के फर्स्ट रनर अप रहे थे.

raja chaudhary

KRK कमाल राशिद खान: Bigg Boss 3
बॉलीवुड में दिलचस्पी रखने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को तो अच्छी तरह से जानते ही होंगे. बॉलीवुड के स्वघोषित क्रिटिक कमाल राशिद खान बिग बॉस सीजन 3 में नजर आए थे. कमाल राशिद खान ने शो में भी काफी बवाल काटा था. उन्होंने दावा किया था कि बिग बॉस का घर उनके घर की तुलना में काफी छोटा है. यहां वे खुद को मिसफिट मानते हैं. बाद में उन्होंने रोहित वर्मा को पानी की बोतल दे मारी थी जिसके चलते उन्हें बिग बॉस का घर छोड़ने के लिए बोल दिया गया था.

Image result for KRK inkhabar

डॉली बिंद्रा: Bigg Boss 4
तेज आवाज में बात करने वाली डॉली बिंद्रा ने बिग बॉस सीजन 4 में भारी बवाल काटा था. उनकी तेज आवाज की वजह से सिर्फ घर के लोग ही परेशान नहीं थे बल्कि व्यूअर्स भी इरिटेट हो रहे थे. उनकी श्वेता तिवारी औऱ समीर सोनी के साथ तकरार चर्चाओं में रहती थी. बिग बॉस का चौथा सीजन डॉली बिंद्रा की वजह से काफी आक्रामक के तौर पर जाना जाता है.

Image result for Dolly bindra inkhabar

आकाशदीप सहगल: Bigg Boss 5
बिग बॉस सीजन 5 में आकाशदीप सहगल ने भारी हंगामा काटा था. टीवी एक्टर आकाशदीप सहगल का होस्ट सलमान खान से भी वाद विवाद हो गया था. आकाशदीप ने शो में लोगों के बीच गलतफहमी पैदा कर उनका खूब झगड़ा भी कराया.

Akashdeep Sehgal

Bigg Boss 12: बिग बॉस 12 में एंट्री से पहले बोलीं दीपिका कक्कड़, ये एक माइंड गेम है पहले से रणनीति बनाना मुश्किल

Bigg Boss 12: भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया अपनी स्ट्रेटेजी का खुलासा, कहा- आध्यात्मिक्ता उन्हें घर में शांत रहने में करेगी मदद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App