बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  सलमान खान का शो बिग बॉस जल्द ही ऑन एयर होने वाला है. ये बिग बॉस का 12 वां सीजन है. बिग बॉस 12 में इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों में नजर आएंगे. बता दे पिछले दो सीजन में बिग बॉस के घर में सेलेब्स के साथ साथ कॉमनर नजर आएं थे. इस सीजन में भी कॉमनरस देखे देंगे लेकिन जोड़ियों में. बिग बॉस सीजन 12 के लिए पहले कॉमनर का नाम लगभग फाइनल हो चुके है. ये कंटेस्टेंट भी बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर के तरह नोएडा के रहने वाले है. इतना ही नहीं बल्कि ये भी गुर्जर समुदाय से ही ताल्लुक रखते है.

एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट का नाम रॉबिन गुर्जर है. जैसा की आप सब जानते है कि, इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों में नजर आने वाले है. तो इस बार रॉबिन गुर्जर भी अपनी मम्मी श्यामवती के साथ इस शो नजर आएंगे. खबरों की माने तो ग्रुप डिस्कशन के दौरान रॉबिन और उनकी मां ने काफी अच्छी परफॉरमेंस दी है. लेकिन अभी इनका पर्सनल इंटरव्यू होना बाकी है. रॉबिन को रेसलिंग बहुत पसंद हैं.

रॉबिन एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते है. फिलहाल सोशल मीडिया पर रॉबिन लोगो से बिग बॉस के लिए सपोर्ट मांग रहें है. रॉबिन ने जे.पी. इनटरनेशनल स्कूल से अपनी पढाई पूरी की है. उसके बाद श्याम लाल कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है. बता दे गुर्जर समुदाय से ये बिग बॉस में दूसरे कंटेस्टेंट है. इनसे पहले मनवीर गुर्जर बिग बॉस सीजन 10 के विनर रह चुके है.

Bigg boss 12 .i love u ma ji ??

A post shared by RŐBÏÑ ĞŮŘJÁŘ (@robingurjar_00) on

Bigg boss 12.inside gurjar

A post shared by RŐBÏÑ ĞŮŘJÁŘ (@robingurjar_00) on

विशाल भारद्वाज की छुरियां में सान्या मल्होत्रा के साथ सुनील ग्रोवर का होगा दमदार किरदार

Dus Ka Dum: सलमान खान का खुलासा, गर्लफ्रेंड को बाहर घुमाने की बजाय घर लाने के लिए कहते थे पापा सलीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App