मुंबई. बिग बॉस 12 को लेकर चर्चा पहले से ही शुरू हो चुकी है, सुपरस्टार सलमान खान का विवादास्पद रिएलिटी शो बिग बॉस कुछ ही महीनों में टीवी पर ऑन-एयर होने वाला है, बात दें बिग बॉस 12 के लिए ऑडिशन जल्द ही शुरू होने वाला है, जैसा कि आप जानते है, बिग बॉस 12 में सिर्फ जोड़ियों में ही एंट्री हो सकती है, लेकिन आपको बता दें कि ये बिल्कुल भी जरुरी नहीं है कि जोड़ियों का मतलब सिर्फ कपल्स से ही है, बल्कि जोड़ीदार का मतलब भाई- बहन, रिश्तेदार, फ्रेंड से भी है. दर्शक बिग बॉस के पहले फॉर्मेट से अच्छे तरीके से वाकिफ है, लोगों को पता है कि इस शो में कॉमनर्स ने भी आकर अच्छी खासी सुर्खिया बटोरी हैं, बता दें बिग बॉस का आखिरी सीजन टीआरपी के अनुसार सबसे ज्यादा बिग बॉस शो का सफल सीजन रहा था.

बता दें बिग बॉस का आखिरी सीजन कॉमनर्स के चलते ज्यादा सुर्खियों में था, आपको बता दें कि अर्शी खान, सपना चौधरी, आकाश दादलानी, पुनीश और लव त्यागी समेत और कई लोग कॉमनर्स थे, लेकिन आज उन्हें पूरा देश जनता है, ये सभी कॉमनर्स आज स्टार बन चुके हैं, इनकी अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग है.

आपको बता दें कि सीजन 12 को और भी पॉपुलर बनाने के लिए निर्माताओं ने जोड़ीदार का कांसेप्ट अपनाया है, साथ ही निर्माताओं कि इच्छा है कि इस बार शो में गे और लेस्बियन कपल कि भी एंट्री हो. निर्माता इस समुदाय के लोगों को ध्यान में रखते हुए ऐसा करने कि सोच रहे हैं, निर्माता इस समुदाय के कुछ कपल्स को फोन करके बुलाने कि योजना बना रहे हैं.

सलमान खान बनना चाहते थे डायरेक्टर, लेकिन इस वजह से बन गए एक्टर

Video: सुल्तान का सामने आया ये अनसीन वीडियो, बैक फ्लिप करते नजर आए सलमान खान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App