बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: बिग बॉस सीजन 12 ने मीडिया में सुर्खियां बटौर रखी है. जिसका मंगलवार को सलमान खान द्वारा गोवा में कार्यक्रम लॉन्च किया गया. इस बार बिग बॉस की पहली जोड़ी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बन गए हैं. भारती सिहं प्रोफाइल और हर्ष लिम्बाचिया प्रोफाइल की बात करें तो दोनों ही टीवी जगत का मशहूर नाम हैं. बिग बॉस 12 की पहली जोड़ी बनते ही भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है.

बिग बॉस 12: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की प्रोफाइल, विकी, बायोग्राफी और अनसुने तथ्य
कॉमेडियन भारती सिंह का जन्म अमृतसर में हुआ. जिन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 4 की सेकेंड रनरअप रहीं. इस शो के बाद भारती सिंह को इंडस्ट्री में खूब प्यार मिला. इस रियालिटी शो के बाद भारती सिंह के एक के बाद एक कई शो किए जिसमें कॉमेडी सरकस तीन का तड़का, कॉमेडी सरकस महासंग्राम, कॉमेडी सरकस के सुपरस्टार आदि ढेरों नाम शुमार हैं.

खास बात ये हैं भारती सिंह बिग बॉस सीजन 6, 7, में गेस्ट के तौर पर आ चुकी हैं. वहीं भारती सिंह ने कलर्स के मशहूर डांस प्रोग्राम नच बलिए 5, 6 में हिस्सा. तो वहीं भारती सिंह कई शो को होस्ट भी कर चुकी हैं. भारती सिंह ने खिलाड़ी 786, सनम रें जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है. बता दें बिग बॉस 12, 16 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा

वहीं भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया की बात करें तो वह भी टेलीविजन का जाना पहचाना नाम है. फैंस ने उन्हें ऑन कैमरा बेशक इतना न देखा हो लेकिन इंडस्ट्री में उनका काफी नाम है. हर्ष लिम्बाचिया इंडियन टेलीविजन रायटर हैं. हर्ष लिम्बाचिया मुंबई से ही हैं जिनका जन्म 1987 में हुआ. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सरदार वल्लभभाई पटेल स्कूल से तो ग्रेजुएशन केईएस श्रॉफ कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कॉमर्स से की. हर्ष लिम्बाचिया को लोकप्रियता तब हासिल हुई जब उन्होंने कॉमेडी नाइट्स बचाओ रियालिटी शो की स्क्रिप्ट लिखी.

Bigg Boss 12: सलमान खान ने कहा- घर में ज्यादा दिन टिकने के लिए जान बूझकर मुझे गुस्सा दिलाते हैं चालू घरवाले

Bigg Boss 12: कॉमेडियन भारती सिंह सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में मचाएगी धमाल, पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मारी एंट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App