बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस के शो पर इस बार जोड़ियों में कंटेस्टेंट लिये गए हैं. खबरों की माने तो इस बार प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल बिग बॉस 12 में दिखाई देने वाली थी अपने दोस्त बशीर के साथ पर दिव्या ने शो पर आने से मना कर दिया है वो किसी और शो पर दिखाई देगी पर अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली हैं. दिव्या मॉडल है इसे पहले वो बिग बॉस 11 में नजर आई थी तब उन्होनें खुले आम प्रियांक से ब्रेकअप किया था. उस के बाद वो काफी सुर्खियों में रही थी. बिग बॉस 11 में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एन्ट्री के लिए मना करदिया था.

दिव्या ने इसे पहले स्प्लिट्सविला में नजर आ चुकी है उस शो से ही प्रियांक और दिव्या का अफेयर शुरु हुआ था. बिग बॉस में प्रियांक और बिनाशा काफी करीब थे. बिग बॉस 12 आज 9 बजे कलर्स पर शुरु हो रहा हैं. शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी हो गई हैं. इस बार बिग बॉस के घर में जोड़ियों की एंट्री होगी. इसलिए शो की थीम ‘विचित्र जोड़ी’ रखा गया हैं. शो में इस बार कॉमेडियन भारती अपने पति हर्ष लिंबाच्या के साथ शायद ही दिखाई देगीं पर अभी तक पूरी जानारी नहीं मिली हैं.

बिग बॉस में पहले की तरह ही आउटहाउस कॉन्सेप्ट रखा है जिस में वोटिंग के हिसाब से ही हाउस के अंदर जाएगें आउटहाउस कॉन्से में इस बार दो जोड़ियों को रखा गया है सुरभि राणा, कृति वर्मा, मिताल जोशी और रोशमी बनिक हैं. शो काफी दिलस्सप होने वाला हैं.

View this post on Instagram

Aap jo is tarah se tadpayenge.. aise aalam me pagal ho jayenge..

A post shared by Divya Agarwal (@divyaagarwal_official) on

बनारस में कुल्हड़ लस्सी का मजा ले रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर किया ये मजेदार वीडियो

एरिका फर्नांडिस-पार्थ समाथन के लुक के बाद कसौटी जिंदगी की 2 से लीक हुआ कमोलिका का सेक्सी ड्रेस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App