बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 contestant list: सलमान खान का शो बिग बॉस हर सीजन में ही धमाल मचाता है. तू तू मैं मैं से लेकर शो में जमकर प्यार और रोमांस भी देखने को मिलता है. सीजन 11 ने जहां दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया तो वहीं सीजन 12 भी 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. इस बार बिग बॉस सीजन 12 में जोडियां धमाल मचाने के लिए आ रही है. 13 सेलिब्रिटी के नाम शो के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए हैं जोकि शो में अपने जोड़िदार के साथ नजर आएंगे. शो में कोई अपनी पत्नी, कोई गर्लफ्रेड तो मां बेटा और पिता बेटी भी नजर आएंगे. इन जोड़ियों का नाम जानने के लिए आप की भी बेताबी बढ़ गई होगी.

बिग बॉस सीजन 12 में ये 13 सेलिब्रिटी अपने जोड़िदार के साथ मचाएंगे धमाल;

दीपिका कक्कड़-सोएब इब्राहिम-  हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने पति सोएब इब्राहिम के साथ बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ् सकती हैं. बता दें दीपिका ने जेपी दत्ता की फिल्म पलटन से बॉलीवुड में कदम रख लिया है. और अब वो बिग बॉस सीजन 12 में अपने पति के साथ धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं. दीपिका ने ससुराल सिमर का से घर घर में अपनी पहचान बनाई और अब सलमान के शो का सुनहरा मौका उनके हाथ लगने जा रहा है.

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी- छोटे पर्दे पर राम सीता का रोल निभा चुके गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की जोड़ी बिग बॉस सीजन 12 में नजर आएगी. छोटे पर्दे की ये डिमांडिंग जोड़ी है जोकि घर घर में पसंद की जाती है. गुरमीत चौधरी जेपी दत्ता की फिल्म पलटन में नजर आएंगे और सलमान खान के शो बिग बॉस में भी देबिना के साथ वो जलवे बिखेरते दिखाई देंगे.

निया शर्मा- अपने सेक्सी अदा से दिलों को जीतने वाली एशियाज सेक्सिएक्ट वुमन का खिताब अपने नाम करने वाली निया शर्मा भी सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 12 में जलवा बिखेरने आ सकती हैं. निया इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में खतरों से खेलती दिखाई दे रही हैं और पूरी उम्मीद है कि वो बिग बॉस के घर का सदस्य बनें.

रित्विक धन्जनी-आशा नेगी– एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से लेकर डांस रिएलिटी शो नच बलिये तक इस जोड़ी ने सबका दिल जीता. दर्शकों कि ये फेवरेट जोड़ी में से एक हैं. दोनों एक दूसरे के बेहद करीब भी है और सुनने में आ रहा है की बिग बॉस सीजन 12 के लिए इस जोड़ी को अप्रोच किया गया है.

राधे मां- लोगों को धर्म कर्म का पाठ पढ़ाने वाली राधे मां के बिग बॉस सीजन 11 में भी आने उम्मीद थी लेकिन काम में व्यस्ता के चलते बात कुछ बन नहीं पाई लेकिन इस सीजन में उम्मीद पूरी है कि राधे मां सलमान का के इस शो में अपने बिग बॉस सहयोगियों को धर्म का पाठ पाएंगी,

कृतिका सेंगर -निकितिन धीर- कृतिका और निकितिन ने आपसी मुलाकात के बाद शादी करने का फैसला किया आज दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही है. दोनों को एक साथ कभी भी पर्दे पर देखने को मौका नहीं मिला लेकिन अब बिग बॉस के न्योते के बाद ऐसा लग रहा है कि सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 12 में ये जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आए.

मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर- हाल ही में शादी के बंधन में बंधे मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर को भी सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 12 का न्योता मिला है और पूरी उम्मीद है कि वो इस शो में नजर आएंगे.

रिया सेन- रिया सेन बेशक अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रीय नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके जलवे कायम हैं. बिग बॉस सीजन 12 के लिए उन्हें भी अप्रोच किया जा रहा है. उम्मीद है कि रिया इस शो में नजर आएं.

बता दें इस बार के बिग बॉस सीजन 12 में 6 सेलिब्रिटी तो 6 आम जोड़ी नजर आएंगी. मेकर्स ने इस बार बिग बॉस में कुछ अलग करने की सोच रखी है. हाल ही में बिग बॉस सीजन 12 का प्रोमो भी रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब देखना होगा इस बार का बिग बॉस सीजन 12 दर्शकों का मनोरंजन करने में कितना कामयाब होता है.

Bigg Boss 12 first promo: बिग बॉस 12 का फर्स्ट प्रोमो रिलीज, मोटू-पतलू, छोटू-लंबू की क्लास लेते नजर आए सलमान खान

Bigg Boss 12: मनवीर गुर्जर के बाद बिग बॉस सीजन 12 में नोएडा के रॉबिन गुर्जर अपनी मां के साथ लेंगे एंट्री

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App