बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.Bigg Boss 12 कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 12 में एंट्री करने वाली है. इस बार सलमान के शो का हिस्सा बनने के लिए भारती के पास एक और कारण है. भारती बिग बॉस के घर में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपना पहला बच्चा प्लान कर सकती है. जी हां, अपने लंबे हनीमून के बाद भारती और हर्ष अब फैमिली प्लानिंग में जुट गए हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ हुई बातचीत में भारती और हर्ष बिग बॉस 12 के घर एक साथ क्या करने वाले हैं इस बारें में बताया. कॉमेडियन भारती सिंह के अनुसार, लंबे हनीमून के बाद, दोनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए अर्जेंटीना गए और अब मुझे लगता है कि हम बिग बॉस 12 के घर में अपने बच्चे की योजना बना सकते हैं.

लेकिन इससे पहले की आप इस बात को सच मान बैठें, बता दें भारती सिंह यहां भी कॉमेडी करने से नहीं रुकी. मजाक में ही सही लेकिन भारती ने अब अपनी फैमिली बढ़ाने की प्लानिंग कर ली है. बिग बॉस 12 में पति हर्ष के साथ एंट्री करने के लिए भारती बेहद खुश है. उन्होंने आगे कहा- उसके पास मेरे लिए समय नहीं है. अब हर्ष कहां जायेगा भाग के.” पेशे से राइटर हर्ष लिंबाचिया 24 घंटे कैमरों की नजरों के सामने रहने के लिए तैयार है. इसी बीच भारती ने पति हर्ष को टोकते हुए कहा कि पैसों के लिए ही हर्ष ने बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने के लिए हां कहा था.

Bigg Boss 12: Bharti Singh and hubby Haarsh Limbachiyaa to plan their baby in the Salman Khan Bigg Boss house

भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पहले सेलेब्रिटी कपल के तौर पर बिग बॉस 12 में लेंगी एंट्री, हर हफ्ते वसूलेंगी मोटी फीस

Bigg Boss 12: सलमान खान के बिग बॉस सीजन 12 के टेलीकास्ट का बदला समय, अब प्राइमटाइम में उठा सकेंगे इस कार्यक्रम का लुत्फ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App