मुंबई. बिग बॉस के 11 प्रतियोगियों अर्शी खान और सपना चौधरी ने आखिर तक घर के अंदर रहकर फैंस को अपनी हरकतो से कई बार एंटरटेन किया. घर से बाहर भी दोनों लगातार अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह फेमस पाकिस्तानी गायक नुसरत फतेह अली खान के प्रसिद्ध गानों में से एक पर सपना चौधरी के साथ डांस कर रही हैं. अर्शी और सपना ‘मेर रश्के कमर’ पर एक साथ डांस करते हुए अपना समय बिता रही है. सपना निश्चित रूप से एक बेहतर डांसर है, लेकिन अर्शी भी सपना के डांस मूव्स को कॉपी कर उन्हें कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी एक्टर अभय देओल और पत्रलेखा की आगामी फिल्म नानू की जानू में भी एक स्पेशल डांस नंबर कर रही हैं.

‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ गाने का नाम सपना के ठुमके देखने के बाद ही रखा गया है. जिमी शेरगिल की वीरे की वेडिंग और भांगओवर में डांस के बाद सपना का यह तीसरा बॉलीवुड सॉन्ग है. सपना ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, “मैं इस फिल्म की रिलीज के लिए बेहद उत्साहित हूं. मैं अभय देओल की हमेशा से फैन रही हूं और नानू की जानू के लिए बड़े पर्दे पर उनके साथ डांस करना अच्छा था.” अर्शी खान इससे पहले भी ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ रश्के कमर पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर कर चुकी है. जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

Ummaaaaahhhhhh love you @itssapnachoudhary lovely night with your family 🤣😃😄

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

मेरे रश्के कमर पर बिग बॉस की Ex कंटेस्टेंट राखी सावंत और अर्शी खान ने लगाए ठुमके, यूजर्स ने किया ट्रॉल

अपने गाने पर इस शख्स को ऐसे नाचता देख सपना चौधरी के भी छूट जाएंगे पसीने

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App