July 15, 2024
  • होम
  • सलमान खान फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, दो अभिनेताओं के घर की भी हुई थी रेकी

सलमान खान फायरिंग मामले में बड़ा खुलासा, दो अभिनेताओं के घर की भी हुई थी रेकी

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : May 9, 2024, 10:38 am IST

मुंबई: सलमान खान फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया की राजस्थान से गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने एक्टर सलमान खान के घर के अलावा अन्य दो बॉलीवुड एक्टरों के घर की भी रेकी की थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने दोनों आरोपियों को प्रोत्साहित करते हुए यह भी कहा था कि वो पुण्य का काम करने जा रहे हैं और उन्हें इसका फल भी अवश्य मिलेगा।

इस मामले में बड़ा अपडेट

मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार 15 मार्च 2024 को शूटरों को पनवेल में हथियार डिलीवर होने के बाद गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने उन्हें टारगेट के नाम की जानकारी मुहैया कराई थी। अनुज थापन और सोनू विश्नोई द्वारा हथियार डिलीवर किए जाने के बाद अनमोल विश्नोई ने शूटरों को ब्रीफ किया था कि उन्हें सलमान खान के घर पर फायरिंग करनी है, तब तक शूटरों को महज इतना मालूम था कि उन्हें फायरिंग करनी है मगर किस पर ये जानकारी नहीं थी।

टारगेट का पता होने के बाद दोनों आरोपियों ने पहले सलमान के पनवेल वाले फार्म हाउस की रेकी की। लेकिन जब वहां सलमान खान वहां नहीं आए तो अनमोल ने उन्हें बांद्रा जाकर उनके घर की रेकी कर वारदात को अंजाम देने को कहा था। जिसके बाद शूटरों ने फायरिंग की घटना को प्लान के तहत अंजाम दिया। शूटरों को कुल 3 लाख रुपये दिए गए जिसमें से 2 लाख रफीक ने उन्हें नकद दिए थे और एक लाख दोनों शूटरों के खाते में बिश्नोई गैंग ने भेजे थे।

यह भी पढ़े-

VIDEO: तेजस्वी यादव ने मंच पर उठाया अपना कुर्ता, कमर में लगी बेल्ट दिखाकर साधा पीएम पर निशाना

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन