BIG BOSS TASK:

मुंबई, बिग बॉस के बीते एपिसोड में कुछ रोचक हुआ, जहां फाइनल में जाने की लड़ाई में रश्मि और देवलीना के बीच ज़ोरदार टक्कर देखी गयी. इस टक्कर में जीत रश्मि की हुई पर दोनों ही कन्टेस्टेंस को सोशल मीडिया खूब सराहा जा रहा है.

रोमांचक रहा टास्क

Bigg Boss 15 के टास्क में फिनाले टास्क के रद्द होने के बाद एपिसोड ने एक रोमांचक मोड़ ले लिया जहा कंटेस्टेंट्स को पोल से चिपके रहने का टास्क दिया गया. इस टास्क में बाकी घर के सदस्यों ने रश्मि और देवलीना को टार्चर भी किया. जिसमे उन्होंने हिम्मत से काम लिया. दोनों 15 घंटों तक लगातार पोल से चिपकी रही. इसी बीच देवलीना को उनकी पैंट में पेशाब करते हुए भी देखा गया. हालांकि दोनों सदस्यों की कठिनाई को बिग बॉस की ओर से भी बढ़ाया गया. पर दोनों कंटेस्टेंट ने तो जैसे टस से मस न होने की कसम खा ली थी.

देवलीना का निकला पेशाब

हालांकि जीत आखिर में रश्मि की हुई पर इस टास्क में ऐसा मौका भी आया जहां देवलीना के सब्र का बाँध टूट गया और उन्होंने अपने पैजामे में ही टॉयलेट कर दिया. जिसके बाद देवलीना ने प्रतीक को उनके ऊपर पानी डालने को कहा. प्रतीक ने उन पर पानी डाला. देवलीना की हार के बावजूद घर के सदस्यों समेत कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनकी जमकर तारीफ की. ऐसी स्थिति में टिके रहने के लिए देवलीना के जज़्बे को भी रश्मि की तरह ही सभी ने सलाम किया. उमर रियाज़ भी उनकी तारीफ करते नज़र आये. रियाज़ ने कहा की यह लड़की टास्क जीतने के लिए कुछ भी करेगी.

रश्मि ने खोले फाइनल्स के द्वार

इस टास्क में अंत में रश्मि की जीत हुई. टास्क में निशांत भट्ट ने देवलीना के पैरो में पानी फेका जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वह फिसलकर पोल से अलग हो गयी. इसके अल्वा देवलीना को प्रतीक सहजपाल और रश्मि को उमर रियाज़ सपोर्ट करते नज़र आये.टास्क में शैम्पू- तेल जैसी चिकनी चीज़ों से लेकर पानी फेंकने तक का इस्तेमाल किया गया.

सोशल मीडिया पर भिड़े रश्मि देवलीना के फैंस

सोशल मीडिया पर यूं तो देवलीना और रश्मि की तारीफ हुई पर दूसरी तरफ उनके फैंस भी आपस में लड़ते नज़र आए. ऐसे में ट्विटर पर RECORD SETTER RASHMI ने ट्रेंड भी किया. ऐसे में सपोर्ट तो दोनों और रहा पर रश्मि के फैंस सोशल मीडिया पर ज़्यादा नज़र आये.

 

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर