महाराष्ट्र.  Big Boss Season 15 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने के बाद से बिग बॉस का घर जंग का मैदान बन चुका है। बिग बॉस का पूरा घर 2 हिस्सों में बंट गया है और अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स और घरवाले आमने सामने नज़र आ रहे हैं और टास्क के दौरान भी दोनों टीम्स के बीच धक्का-मुक्की होती नज़र आ रही है।

निशांत-तेजस्वी ने बनाई परेशान करने की योजना

निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को परेशान करने के लिए एक योजना बनाते है और वीआईपी रूम से सारा लग्जरी खाने की चीज़े चुरा कर छिपा देते हैं। निशांत और तेजस्वी करण कुंद्रा के साथ मिल कर वीआईपी रूम से खाने कि चीज़े चुरा लेते है और बाद में उसे एन्जॉय करते हुए नज़र आते हैं।

प्रतीक-निशांत के बीच हुई लड़ा

बिग बॉस 15 के घर के सबसे अच्छे दोस्त निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल एक दूसरे से लड़ते हुए नज़र आये। प्रतीक घर के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अभिजीत के लिए साबुत दाने की खिचड़ी बनाना चाहते थे लेकिन निशांत को यह बात नहीं भायी कि किसी के लिए भी अलग से खाना क्यों बनाना है और इस बात को लेकर प्रतीक और निशांत के बीच जुबानी जंग हुई।

रश्मि-निशांत के बीच हुई जुबानी जंग

प्रतीक से बहस होने के बाद निशांत नाराज़ हो जाते है और खाना बनाने से इंकार कर देते हैं जिसके बाद रश्मि को निशांत की इस बात पर गुस्सा आता है और वह अपनी ड्यूटी बदलने से इंकार कर देती हैं। खाना बनाने की ड्यूटी को लेकर रश्मि और निशांत के बीच में खूब जमकर जुबानी-जंग होती है और दोनों एक दूसरे को बहुत बुरा-भला सुनाते हैं।

रितेश और उमर के बीच हुई धक्का-मुक्की

बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। टास्क में वीआईपी कंटेस्टेंट्स के पास 50 लाख की धन राशि है लेकिन इस धन राशि को अपना बनाने और अन्य सुविधाएं पाने के लिए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को घरवालों से ज़्यादा पैसे जीतने थे। टास्क के दौरान जीतने के जोश में राखी के पति रितेश और उमर रियाज़ के बीच पहले राउंड में ही ज़बरदस्त धक्का-मुक्की देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ें:

Anupama बहू किंजल ने बिखेरा हुस्न का जादू, इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर