मुंबई. देश का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ( Big boss 26 November written Updates ) अक्सर ही सुर्ख़ियों में बना रहता है. इस समय शो में काफी उठा पटक मची हुई है. एक ओर दुश्मनों की दोस्ती हो रही हैं, तो वहीं दूसरी और दोस्त दुश्मन बन रहे हैं. बिग बॉस का घर है ही ऐसा, एकदम अनप्रिडिक्टिबल, इस घर में कब किसके बीच क्या हो जाए ये कोई नहीं बता सकता. ऐसे में, आज बिग बॉस के घर में पहली बार ट्रिपल एविक्शन देखने को मिलेगा. यह बिग बॉस के इतिहास में पहली बार है जब एक साथ 3 कंटेस्टेंट बेघर हो रहे हैं.

खेल-खेल में बेघर हुए कंटेस्टेंट्स

कल के एपिसोड में भारती और हर्ष घर में रिंगमास्टर के रूप में आए, और उन्होंने बॉटम 5 कंटेस्टेंट्स को बड़ा ही अतरंगी टास्क दिया था, जिसमें उन्हें पागलपंती कर टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को इम्प्रेस करना था. सभी ने इस टास्क में अपना बेस्ट करने की कोशिश की लेकिन अफसोस इस टास्क के विनर उमर और राजीव ही बन पाये. 
बीते दिन के एपिसोड में जय भानुशाली, नेहा भसीन और विशाल कोटियन को घर से बाहर का रास्ता दिखा गया था. टास्क के अंत में भारती और हर्ष इन तीनों का नाम लेकर उनके एलिमिनेट होने की घोषणा की.  रिंगमास्टर्स की भूमिका निभा रहे हर्ष और भारती कहते हैं कि ‘ये हमारा नहीं, बल्कि जनता का फैसला है. दर्शकों के वोटों के आधार पर ही आपको एलिमिनेट किया जा रहा है.’

आज के एपिसोड में होगी VIP वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के आज के एपिसोड में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और राखी सावंत वीआईपी वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में आएंगी.

यह भी पढ़ें:

Corona new Variant: कोरोना के नए वैरिएंट की दस्तक, डेल्टा वैरिएंट से भी ज्यादा खतरनाक

Covid Case in School: 6 स्कूली बच्चे मिले कोरोना पाजिटिव, कॉन्टैक्ट में आने वाले लोगों के लिए जाएंगे सैम्पल

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर