Big Boss 15 Finale

नई दिल्ली, Big Boss 15 Finale बिग बॉस की टीआरपी (TRP) में गिरावट देखते हुए मेकर्स फिनाले को धमाकेदार बनाने की प्लानिंग कर रहे है. पूरे सीजन, शो की टीआरपी (TRP) बुरी तरह से फ्लॉप रही. ऐसे में सीज़न 15 में टेलीविज़न के बड़े सितारों को लेकर मेकर्स ने धमाकेदार मनोरंजन के लिए कमर कस ली है.

Kamya Panjabi: People have forgotten the main mudda! #JusticeforSushant  became #JusticeforKangana; Kal #JusticeforRaviKishan hoga - Hindustan Times
काम्या पंजाबी

छोटे पर्दे के सितारों की इस कड़ी में पहला नाम है काम्या पंजाबी का. काम्या पंजाबी बिग बॉस के घर में सहजपाल को सपोर्ट करती दिखेंगी. इतना ही नहीं घर के बाहर सोशल मीडिया पर भी काम्या को सहजपाल को सपोर्ट करते देखा जा सकता है.


राखी के साथ फिर नज़र आएंगे राहुल महाजन

दूसरा नाम राहुल महाजन का है. सीजन 14 में भी नज़र आ चुके राहुल इस सीजन अपनी दोस्त राखी को सपोर्ट करने वाले है. आपको बता दें की दर्शकों को राहुल और राखी की जोड़ी खूब पसंद आती है. इसके साथ ही सीजन 14 में भी राहुल ने शो की TRP में चार चाँद लगाए थे.


कश्मीरा शाह तेजस्वी प्रकाश के लिए खेलेंगी

कश्मीरा शाह का नाम भी सामने आया है. याद हो कि पिछले सीजन कश्मीरा गेम में चैलेंजर बनके सामने आयी थी. इस सीज़न कश्मीरा, तेजस्वी प्रकाश के लिए खेलेंगी.

My Mom cried after seeing the scene: Vishal Singh on his accident scene in  Traffic | PINKVILLA

देवोलिना को सपोर्ट करेंगे विशाल सिंह

विशाल सिंह जो देवोलिना भट्टाचार्या के अच्छे दोस्त भी है. इस साल बिग बॉस के घर खुद चैलेंजर बनकर आए थे. आपको बताते चले की देवोलिना, विशाल को देखकर इमोशनल भी हो गयी थी. विशाल इस बार भी अपनी दोस्त देवोलिना को सपोर्ट करते नज़र आएंगे.


पहली बार आएंगी देबीना बनर्जी

देबीना बनर्जी जो देवी सीता के किरदार में लाखों लोगो का दिल जीत चुकी है. इस बार शो में अपनी दोस्त रश्मि देसाई के लिए हिस्सा लेती दिखेंगी. साथ ही देबीना बिग बॉस के घर में पहली बार नज़र आएंगी.


BB के ओटीटी (OTT) प्लेटफार्म की विजेता है दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल जो ओटीटी (OTT) के बिग बॉस की विनर रह चुकी है काफी बार सलमान खान के शो में आने की इच्छा जता चुकी है. ऐसे में दिव्या का बिग बॉस 15 में आना तो पॉसिबल नहीं हो पाया पर वह अपने दोस्त करण कुंद्रा के लिए वीकेंड के वार में नज़र आएंगी.

Abhijeet Bichukale (Bigg Boss Marathi) Age, Caste, Wife, Family, Biography  & More » StarsUnfolded

पति अभिजीत के लिए आएंगी अलंकृता

BB 15 में मज़ेदार करैक्टर में रहने वाले अभिजीत बिचकुले कई बार अपनी धरम पत्नी अलंकृता का ज़िक्र शो में क्र चुके है. अब अलंकृता अपने पति को सपोर्ट लड़ने फिनाले में नज़र आएंगी.

 

ये भी पढ़ें :-

South Actor: साऊथ एक्टर महेश बाबू कोरोना पॉजिटिव

Know COVID-19 Guidelines in Your City: तीसरी लहर की आहट में राज्यों ने लगाए प्रतिबंध, जानिए किस राज्य में क्या खुला और क्या बंद

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर