महाराष्ट्र. Big boss 15 कलर्स टीवी पर आने वाला पॉपुलर शो बिग-बॉस इस दिनों टीआरपी की लिस्ट में बुरी तरह से पिछड़ा हुआ दिख रहा है. ऐसे में शो के मेकर्स हर वो प्रयाश कर रहे है, जिससे शो को और दमदार और शानदार बनाया जा सके. बिग-बॉस में बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नाम घोषित करने के बाद अब जल्द ही घर में वाइल्डकार्ड की एंट्री होने जा रही थी. लेकिन इस वाइल्डकार्ड एंट्री से पहले मराठी बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले को कोरोना हो गया है. इसके चलते वाइल्डकार्ड एंट्री को पोस्टपोन करना पड़ा है.

दरअसल बिग-बॉस शो में आने से पहले हर एक कंटेस्टेंट को कोरोना प्रोटोकॉल्स के तहत क्वारंटीन किया जाता है. इसके बाद शो में एंट्री से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट किया जाता है. इस टेस्ट में अभिजीत बिचुकले कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिसके चलते शो में वाइल्डकार्ड एंट्री को आगे बढ़ाया गया है. अभिजीत बिचुकले को कोरोना होने की वजह से उनकी जगह शो में राखी सावंत लेंगी साथ ही उनके साथ शो में रश्मि देसाई और देवोलीना भी नजर आएंगी।

2 कंटेस्टेंट होंगे बाहर
बिग-बॉस शो में हाल ही में बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नाम घोषित किए गए थे. आज और कल के एपिसोड में दो कंटेस्टेंट्स इस शो से बाहर हो जाएंगे. एक का फैसला शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट करेंगे तो एक का फैसला ऑडियंस की लाइव वोटिंग करेगी

यह भी पढ़ें: 

SBI Internet Banking : एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग आज इतने देर के लिए रहेंगी बंद, ये सेवाएं रहेंगी चालू

Amarinder Singh Will contest from Patiala पटियाला से ही चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर