मुंबई. टीवी एक्टर किंशुक महाजन के घर जब से जुड़वा बच्चे हुए है वो चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में किंशुक महाजन ने अपने जुड़वा बच्चों का मुंडन कराया है. इस मुंडन की तस्वीरे किंशुक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अब आप सोच रहे होंगे कि इस मुंडन की आखिर ऐसी कौन सी अनोखी बात है. तो बता दें, जहां बच्चों के मुंडन के लिए लोग पंडित से पूछकर शुभ मुहूर्त निकालते हैं वहीं किंशुक ने इनकी परवाह ना करते हुए खुद ही अपने बच्चों का सिर मुंडवा दिया है. किंशुक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चों का मुंडन करते हुए वीडियो पोस्ट किए है जिसमें उनकी पत्नी दिव्या बच्चों को अपनी गोद में लिए हुए है और किंशुक शेविंग रेजर के साथ बच्चों का मुंडन कर रहे हैं. मुंडन के समय बच्चे काफी मस्ती कर रहे थे लेकिन किंशुक ने भी ख्याल रखते हुए आराम से उनका मुंडन किया.

मुंडन के बाद दोनों बच्चों की फोटो शेयर करते हुए किंशुक ने कैप्शन में लिखा -‘मेरे दो अनमोल रत्न’. बता दें, पिछले दिनों ही किंशुक दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं जिनमें से एक बेटी साईशा और एक बेटा साहिर है. किंशुक और दिव्या की मुलाकात एक ट्यूशन क्लास में हुई थी जहां से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. किंशुक और दिव्या ने साल 2011 में शादी की. साल 2007 में किंशुक ने‘धूम मचाओ धूम’से टीवी पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की लेकिन उनको असली पहचान मिली ‘सपना बाबुल का बिदाई’में लीड रोल निभा कर. ‘अफसर बिटिया’, ‘चांद छुपा बादल में’,‘तुम ऐसे ही रहना’,‘तेरे शहर में’और एकता कपूर के नागिन जैसे शोज में भी नजर आ चुके है.

https://www.instagram.com/p/BhmNbmYBpUE/?taken-by=mahajankinshuk17

Mere do anmol ratan ✌️??

A post shared by Kinshuk Mahajan (@mahajankinshuk17) on

मेरे रश्के कमर पर सपना चौधरी के साथ अर्शी खान ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Video: भाई की शादी में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट ने भी की शिरकत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App