बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग मूवी सांड की आंख का एक और गाना रिलीज होने जा रहा है. सांड की आंख फिल्म का सॉन्ग- स्वैग से बनी वुमनिया और वुमनिया से बना स्वैग गुरुवार 3 अक्टूबर सुबह 10 बजे रिलीज होगा. वुमनिया सॉन्ग का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है. जिसमें भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू घाघरा-चोली और चश्मे में गजब का कहर ढा रही हैं. इस गाने में ये दोनों एक्ट्रेस अपने देसी लुक से दर्शकों का मन मोह लेंगी.   इससे पहले भी सांड की आंख मूवी का गाना उड़ता तीतर आ चुका है. यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सांड की आंख फिल्म ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है. इसमें यूपी के बागपत और मेरठ की दो महिलाओं चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की कहानी दिखाई जा रही है, जो निशानेबाज होती हैं. इन दोनों महिलाओं का किरदार तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर निभा रही हैं. इसमें फिल्म में दिखाया है कि कैसे ये दोनों महिलाएं अपने घर और समाज के बंधनों से मुक्त होकर संघर्ष करती हैं और शूटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर निशानेबाजी में अवॉर्ड जीतती हैं.

सांड की आंख फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है और अनुराग कश्यप इसके प्रोड्यूसर हैं. भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा इस फिल्म में प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह और निखत खान ने भी काम किया है.

सांड की आंख का ट्रेलर दो दिन पहले ही जारी हुआ था. जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है. अब इस फिल्म की रिलीज का सभी को इंतजार है. चार दिन पहले ही सांड की आंख फिल्म का उड़ता तीतर गाना आया था. इस सॉन्ग में सुनिधि चौहान और ज्योति की आवाज है.

फिलहाल भूमि और तापसी दोनों एक्ट्रेस सांड की आंख के प्रमोशन में व्यस्त हैं. तापसी पन्नू का इस फिल्म को लेकर कहना है कि यह उनके लिए बहुत कठिन प्रोजेक्ट था. जब उन्हें पता चला कि भूमि उनके साथ लीड रोल निभाएंगी तो वे खुश हो गईं. फिल्म की शूटिंग के दौरान हम दोनों के बीच दोस्ती और भी गहरी हो गई.

Saand Ki Aankh Song Womaniya First Look Poster: सांड की आंख का गाना वुमनिया रिलीज से पहले तापसी पन्नू – भूमि पेडनेकर का घाघरा – चोली में दिखा गजब का स्वैग

Bhumi Pednekar Trolled For Write Wrong Hindi: गलत हिंदी लिखने पर सांड की आंख फिल्म एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ट्रोल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर