बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भूमि पेडनेकर इन दिनों तापसी पन्नू के साथ अपने आने वाली सांड की आंख की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं. भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म के दो पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं और साथ में लिखा है कि दादियों के लिए रास्ता बनाओ, साथ ही लिखा है सबसे प्रेरणादायक कहानियों में से एक में मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक आपके लिए लाना. इसके अलावा दूसरी पोस्ट में लिखा है कि तन बुढ़ा होता है, मन बुढ़ा नहीं होता. पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

इससे पहले तापसी पन्नू ने भी रविवार को देश की सबसे पुरानी शार्प शूटर चंद्रो तोमर और उनकी ननद प्रकाशी तोमर की वीडियो क्लिप शेयर की. वीडियो में 87 और 82 साल की उम्र में चंद्रो और प्रकशी की उपलब्धि के बारे में बताया गया है. साथ ही बताया गया है कि दोनों ने कुछ साल पहले पेशेवर रूप से शूटिंग शुरू की थी और तब से उनके पास राष्ट्रीय स्तर पर व्यक्तिगत रूप से 30 से ज्यादा क्रेडिट हैं औक तरह से लोगों ने उनका मजाक उड़ाया.

दरअसल तापसी पन्नू और भूमी पेडनेकर स्टारर ये फिल्म सांड की आंख इन दोनों दादी चैंपियन के जीवन पर आधारित हैं. इससे पहले भी इस फिल्म का एक सीन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. फोटो में दो औरतें पेड़ की लट पर झूलती हुई नजर आ रही हैं. ये तस्वीर तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. तस्वीर में महिलाओं का चेहरा तो नहीं दिख रहा था, लेकिन दोनों महिलाएं गांव की वेशभूषा में नजर आ रही हैं.

दोनों महिलाएं शर्ट और घाघरा पहने नजर आ रही हैं और वे पेट की लट पकड़ कर झूल रही हैं. वहीं बता दें कि झूलने वाली महिलाएं कोई और नहीं बल्कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ही हैं जो फिल्म में चंद्रो और प्रकशी तोमर का मुख्य किरदार निभा रही हैं. सांड की आंख रिलायंस एंटरटेनमेंट अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा निर्मित और तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है. साथ ही इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमी पेडणेकर शार्प शूटर की भूमिका में नजर आएंगी.

Saand Ki Aankh Movie Poster: सांड की आंख का नया पोस्टर रिलीज, झूला झूलती नजर आईं भूमि पेडनेकर – तापसी पन्नू

Taapsee Pannu Saand Ki Aankh Movie: तापसी पन्नू ने फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के लिए दिखाई शार्प शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की झलक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App