बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों भूमि पेडनेकर तापसी पन्नू के साथ अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौकान भूमि पेडनेकर ज्यादा गर्मी होने के कारण झुलस गया है. इसकी जानकारी खुद भूमि पेडनेकर ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि भूमि के चेहरे पर कुछ गंभीर छाले पड़ गए, साथ ही तस्वीर में उनके चेहरे पर मेकअप से जलने के दाग दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद भूमि ने विशेषज्ञ डॉ. की सलाह ली और शूटिंग को भी जारी रखी. ताकी फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को असुविधा न हो.

इतना सब होने के दौरान भी भूमि पेडनेकर ने फिल्म की शूटिंग को आड़े नहीं आने दिया. ये एक मायने में बहुत बड़ी बात है. वहीं इस बारे में फिल्म में काम कर रहे क्रू मेंबर ने बताया कि भूमि इस फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी ननद प्रकाशी यानी तापसी पन्नू के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्प शूटर हैं.

साथ ही क्रू मेंबर ने बताया कि भूमि और तापसी को हर दिन अपनी भूमिकाओं के लिए 3 घंटे का मेकअप कराना होता है और साथ ही इस समय उत्तर प्रदेश मे पड़ रही इस तेज गर्मी में 8 घंटे से ज्यादा समय तक शूटिंग करनी पड़ती है. वहीं इस तेज गर्मी और उड़ती धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि पेडनेकर की त्वचा अंदर ही अंदर जलने लगी.

भूमि ने इस बारे में पहले बिल्कुल भी बात नहीं की थी, न ही किसी को बताया था कि उनके साथ ऐसा कुछ हो रहा है और अपने हिस्से की शूटिंग को जारी रखा, क्योंकि भूमि ये अच्छी तकह से जानती थीं कि वह इस समय एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की बहुत जरूरत है.  वहीं इस बारे में बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्होंने इसके बारे में अपने त्वचा विशेषज्ञ से सलाह ली है.

भूमि ने बताया कि उनके त्वचा विशेषज्ञ ने ये सलाह दे ही कि अगर वो कुछ कर सकती हैं, तो वो है कि वें अपनी त्वचा और चेहरे को ठंडा करने के लिए एलोवेरा का इस्तेमाल करें. इसके अलावा भूमि ने बताया कि मैं इसके लिए किसी भी तरह के मेडिकेटेड स्किन केयर प्रॉडक्ट का इस्तेमाल नहीं कर सकती, क्योंकि मैं अपने चेहरे के साथ कुछ और नहीं करना चाहती. 

साथ ही भूमि पेडनेकर ने बताया कि एक कलाकार के रूप में मैं इस फिल्म की रचनात्मकता से पूरी तरह से संतुष्ट हूं और मैं अपने त्वचा के जलने की घटना को एक ऐसे प्रॉजेक्ट के लिए गर्व मानती हूं, जिसे मैंने अपना सबकुछ दिया है. बता दें कि ये फिल्म तापसी पन्नू और भूमी पेडणेकर शार्प शूटर की भूमिका में नजर आएंगी.

Saand Ki Aankh First Look Poster: भूमि पेडनेकर ने शेयर किया अपनी फिल्म सांड की आंख का पोस्टर, लिखा- तन बुढ़ा होता है, मन बुढ़ा नहीं होता

Saand Ki Aankh Movie Poster: सांड की आंख के नए पोस्टर में साइकिल पर सवार घाघरा पहने निकलीं तापसी पन्नू – भूमि पेडनेकर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App