बॉलीवुुड डेस्क,मुंबई. Durgavati Movie Shooting: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म दुर्नावती की शूटिंग आज से शुरू कर दी है. दुर्गावती में भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएगी. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अशोक कर रहे हैं और फिल्म को  भूषण कुमार और अक्षय कुमार मिलकर कर बना रहे हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. फोटो में देखा जा सकता है कि भूमि शूटिंग शुरू करने से पहले माता के सामने हाथ जोड़ कर उनका आशीर्वाद ले रही है. वहीं फिल्म की क्लैप बोर्ड भी नजर आ रही है. अशोक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को विक्रम मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

तरण के साथ ही अक्षय ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भूमि पेडनेकर की फोटो शेयर की है. अक्षय ने फैंस से भी फिल्म के लिए बेस्ट विशेज मांगी है. अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रेजेंटर हैं. फिल्म की शूटिंग भोपाल में की जा रही है.

बता दें कि दुर्गावती तेलुगू हॉरर फिल्म भागामथी की हिंदी रिमेक है. भागामती में एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी अहम किरदार में थी. अब दुर्गावती में भूमि इसी किरदार को निभाने वाली है.दुर्गावती की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी. भागामती का भी निदेशन अशोक ने ही किया था और दुर्गावती का निर्देशन भी अशोक ही कर रहे हैं.

इसके अलावा भूमि एक और हॉरर फिल्म में दिखाई देगी, जिसका नाम भूतः पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप हैं. इसमें उनके साथ एक्टर विक्की कौशल भी नजर आएंगे. पिछले साल भी बॉक्स ऑफिस पर भूमि पडनेकर का जलवा खूब चला. भूमि सांड की आंख पति पत्नी और वो, बाला जैसी  सुपहिट फिल्मों में नजर आई और 2020 में  वो बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देगी.

Also Read:

Once Upon A Time In Hollywood Re-Release: भारत में फिर रिलीज होगी फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड, 14 फरवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Love Aaj Kal Movie Shayad Song Released: अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म लव आज कल का रोमांटिक सॉन्ग शायद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App