बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इसी बीच उनकी अगली फिल्म दुर्गावती का भी ऐलान हो गया है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भूमि पेडनेकर की इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया है. अक्षय कुमार के साथ इस पोस्टर में भूषण कुमार प्रेजेंटर का कार्ड लिए दिखाई दे रहे हैं. वहीं फिल्म के निर्देशन, प्रोड्यूसर और भूमि के हाथ में भी काले रंग का कार्ड दिखाई दे रहे हैं. 

दुर्गावती एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है जिसमें भूमि का लीड रोल देखने को मिलेगा. इस फिल्म का निर्देशन अशोक कर रहे हैं. वहीं फिल्म को विक्रम मल्होत्रा और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. भूमि पेडनेकर इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मीड जनवरी में शुरू करने जा रही हैं. फिलहाल भूमि अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में जुटी हैं. 

बता दें अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में साथ काम कर चुके हैं. अब फिल्म दुर्गावती में अक्षय कुमार का कोई किरदार देखने को मिलेगा या नहीं इस बात की तो हमे कोई जानकारी नहीं है लेकिन इस फिल्म को प्रेजेंट करते वो जरूर नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है, इसके अलावा वो लक्ष्मी बम और रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आएंगे. 

Bhumi Pednekar Marriage Proposal: पति पत्नी वो एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने दिया कुछ ऐसा जवाब जब फैन ने कहा – मुझसे शादी करोगी  

Pati Patni Aur Woh Song Dilbara Released, Watch Video: कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर की फिल्म पति पत्नी और वो का सैड सॉन्ग दिलबरा रिलीज

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपने काम को लेकर काफी व्यस्त हैं, हाल ही में उनकी फिल्म सांड की आंख और बाला रिलीज हुई है इसके अलावा वो फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगी. भूमि की फिल्म डॉली किट्टि और वो चमकते सितारे और भूत पार्ट वन भी रिलीज के लिए तैयार हैं. 

International Emmy Awards 2019: जाने क्या है इंटरनेशनल एमी अवार्ड, क्यों की जाती है ऑस्कर अवार्ड से तुलना?

Shashank Khaitan Upcoming Movie: निर्देशक शशांक खेतान की अगली फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन !

Dia Mirza Sexy Video: बार रे ! दिया मिर्जा का इतना सेक्सी वीडियो, फैंस हुए मदहोश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर