Sunday, October 2, 2022

अक्षय से भी आगे निकले कार्तिक, भूलभुलैया 2 ने तोड़े बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

नई दिल्ली, कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 ने अब कमाई के मामले में अक्षय कुमार को भी धुल चटा दी है. जहां फिल्म ने अब रैली के पांचवे दिन भी कमाई के शानदार रिकॉर्ड बना लिए हैं. तो आइये आपको बताते हैं कि कितनी रही फिल्म की अबतक की कमाई.

5वें दिन फिल्म पांचवे स्थान पर

इस समय थिएटर्स में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया वाकई अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म से जितनी कमाई की उम्मीद की जा रही थी उससे अधिक की कमाई फिल्म ने की है. अब तक किये गए कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई की है. जहां मंगलवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से कुल 9.50 करोड़ का कारोबार किया.

 

अपनी इस कमाई के साथ अब कार्तिक की फिल्म अक्षय की बच्चन पांडे बुरी तरह से पछाड़ दिया है. आपको बता दें, फिल्म के आगे एक और सुपर स्टार फिल्म की चुनौती थी जहाँ कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ भी शुक्रवार को ही सिनेमा घरों में आई थी. धाकड़ की बात करें तो इस फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया है. जहां फिल्म की कलेक्शन में अब करोड़ के नहीं बल्कि लाखों के आकड़े जुड़ते दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया 2 पांचवे दिन कमाई करने की लिस्ट में पांचवे नंबर पर है.

हिंदी सिनेमा का नया रिकॉर्ड बनाया

कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. जहां भूलभुलैया अपने पहले वीकेंड पर 50 करोड़ का आकड़ा पर करने वाली पहली फिल्म बन चुकी है. बता दें, कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 55.95 करोड़ की कमाई की है. जो की खुद में एक रिकॉर्ड बन चुका है. बता दें, इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई ने पहले वीकेंड में 39.12 करोड़ का बिजनेस किया था जो अबतक सबसे अधिक था. जिसे अब कार्तिक की भूलभुलैया ने तोड़ दिया है.

कुतुबमीनार विवाद: नहीं बदली जा सकती क़ुतुब मीनार की पहचान – कोर्ट में पुरातत्व विभाग ने दाखिल किया जवाब

Latest news