नई दिल्ली. 1971 की भारत-पाकिस्तान युद्ध फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रोमांच से भरा हुआ  है। आप देख सकते हैं ट्रेलर हाई वोल्टेज एक्शन और थ्रिल से भरपूर है। वास्तव में, एक्शन ड्रामा फिल्म में अजय देवगन द्वारा निभाई गई भारतीय वायु सेना स्क्वाड्रन विजय कार्णिक की कहानी को दर्शाया गया है। इसमें सोनाक्षी का स्पेशल डांस नंबर भी है और संजय दत्त रहस्यमयी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

एक जगह पर, अजय देवगन रेत से उठते हैं और हिंदी में कहते हैं, “मेरी मृत्यु का शोक मत करो, मैंने शहीद होना चुना है।” ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, अजय देवगन ने कैप्शन दिया, “जब बहादुरी आपका कवच बन जाती है, तो हर कदम आपको जीत की ओर ले जाता है! अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई #BhujThePrideOfIndia की अनकही कहानी का अनुभव करें।”

विजय कार्णिक भुज हवाई अड्डे के प्रभारी थे और फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने देश को बचाने के लिए माधापुर गांव की 300 महिलाओं की मदद से पूरे भारतीय वायु सेना एयरबेस का पुनर्निर्माण किया। फिल्म के निर्देशक अभिषेक दुधैया हैं जो स्वतंत्रता दिवस से पहले 13 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर फिल्म रिलीज करने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और इसमें शरद केलकर, नोरा फतेही और एमी विर्क भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Taapsee Pannu Boyfriend Birthday : तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथियास बो ने एक्ट्रेस, उनकी बहन और दोस्तों के साथ मनाया अपना बर्थडे, सोशल मीडिया पर की फोटो शेयर

Gangubai Kathiawadi Movie: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए फैंस को करना पड़ सकता है थोड़ा लंबा इंतजार, जानिए क्यों?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर