बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अजय देवगन की अगली फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गई है. इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वाडन लीडर  विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे. शूटिंग शुरू होने के साथ सेट से एक फोटो सामने आई है, जिसमें संजय दत्त फिल्म की टीम के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस फोटो को शेयर कर शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है. 

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, राणा दग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ाऔर एमी विर्क नजर आएंगे. फिल्म 1971 भारत पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है. भूषण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं अभिषेक दुधैया फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. भारत पाकिस्तान लंगेवाला युद्ध पर बनी ये फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी.  

फिल्म में अजय देवगन स्क्वाडन लीडर की भूमिका निभा रहे हैं जो कि उस समय युद्ध के समय भुज के एयरफोर्स बेस के इंचार्ज थे. हालांकि 1971 युद्ध की कहानी फिल्म बॉर्डर में दिखाई जा चुकी है लेकिन भुज द प्राइ़ड ऑफ इंडिया में युद्ध के साथ- साथ वायुसेना के संघर्षों पर भी पूरा फोकस किया जाएगा. 

अजय देवगन ने इससे पहले भी युद्ध पर बनी कई फिल्मों में काम किया है लेकिन पहली बार वो वायुसेना का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अजय के फैंस खासे उत्साहित हैं. अजय देवगन हाल ही में फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आए थे, बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई. भुज द प्राइ़ड ऑफ इंडिया के अलावा अजय देवगन तुर्रम खान और तानाजी: द अनसंग वॉरियर में भी नजर आएंगे. 

Kajol Sexy Video: काजोल के सेक्सी वीडियो को देख फैन्स हुए मदहोश, बोल्ड लुक ने ढहाया सोशल मीडिया पर कहर

Sonakshi Sinha Sexy Video: सोनाक्षी सिन्हा के बोल्ड अवतार ने छुड़ाए फैंस के छक्के, सेक्सी वीडियो में देखें ये अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App