नई दिल्ली. सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर भूत पुलिस का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया  और हमें कहना होगा कि फिल्म में बहुत सारे ड्रामा के साथ मस्ती, पागलपन, हॉरर की रोलर-कोस्टर राइड है। अभिनेता अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर साझा किया। सैफ और अर्जुन आने वाली हॉरर-कॉमेडी में घोस्टबस्टर बनेंगे।

जबकि सैफ ने एक नकली बाबा विभूति की भूमिका निभाई है जो बेहद लालची है और भूतों को पकड़ने के बजाय सेक्स को प्राथमिकता देता है। अर्जुन का चरित्र चिरौंजी अलौकिक शक्तियों को दूर करने के लिए ‘बाबा की किताब’ पुस्तक द्वारा जाता है। जैकलीन ने कनिका की भूमिका निभाई है, और यामी ने फिल्म में माया की भूमिका निभाई है और फिल्म में और अधिक ड्रामा और ग्लैमर जोड़ दिया है।

हालांकि, ट्रेलर की शुरुआत एक हल्के नोट के साथ हुई, और उनका जीवन उल्टा हो जाता है जब माया (यामी) उन्हें बताती है कि एक बुरी आत्मा वास्तव में मौजूद है और यह पहाड़ियों के पास एक शहर में रह रही है। बाद में वे सभी अलौकिक शक्तियों को दूर भगाने के लिए एक मजेदार लेकिन मनोरंजक यात्रा पर निकल पड़ते हैं। पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित ‘भूत पुलिस’ 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। पहले यह तय किया गया था कि फिल्म सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण, निर्माताओं ने इसे डिजिटल रिलीज देने का फैसला किया है।

Super Dancer 4 : शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर 4 के सेट पर की वापसी, सभी ने अभिनेत्री का किया जोरदार स्वागत

Yami Gautam Changes Username : यामी गौतम ने बदला इंस्टाग्राम यूजरनेम, अब इस नाम से सर्च कर सकेंगे फैंस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर