बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  फिल्म  भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप का टीजर आज मेकर्स द्वारा जारी कर  दिया गया है. फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे वहीं  दोनों की यह पहली हॉरर फिल्म भी है. विक्की और भूमि के साथ ही निर्देशक करण जौहर भी अपने प्रोडक्शन हाउस पहली बार हॉरर फिल्म भूत के साथ लोगों को खूब डराने वाले हैं. हालांकि इससे पहले करण नेटफ्लिक्स के लिए घोस्ट स्टोरीज को बना चुके हैं.

कल भूत से विक्की कौशल का पोस्टर जारी किया गया था, जो कि बेहद डरावना था. अब पोस्टर के दूसरे दिन यानी आज इसका टीजर भी जारी कर दिया गया है.लगभग एक मिनट से कम समय के इस टीजर को देख डर से आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. 

फिल्म भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप की कहानी एक डरावनी पानी जहाज की कहानी है. टीजर में विक्की कौशल हाथ में टॉर्च लिए नजर आ रहे हैं और शिप में आगे की ओर बढ रहे हैं. चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा है. अचानक उन्हें दीवार पर खून से सने हाथ के निशान नजर आते हैं. इसके बाद दीवार के बीच में विक्की कौशल का चेहरा नजर आता है जो खून से लतपथ होता है और तस्वीर से खून भी टपक रही होती है.

ट्रेलर बहुत डरावना है. हॉरर मूवी को पसंद करने वाले लोग अब इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर तीन दिन बाद 3 फऱवरी को रिलीज होगा. अब तक सामने आए फिल्म के पोस्टर और टीजर में सिर्फ विक्की कौशल ही नजर आए है. भूमि पेडनेकर का लुक फिलहाल सामने नहीं आया है. भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में विक्की और भूमि के साथ आषुतोष राणा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Also Read:

Vidhu Vinod Chopra: विधु विनोद चोपड़ा ने कहा, फिल्म शिकारा मेरी मां के लिए श्रद्धांजलि है

Kangana Ranaut Thalaivi: थलाइवी कंगना रनौत ने शेयर की हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा की फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर