बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म भूत पार्ट वन का इंतजार कर रहे दर्शकों  के लिए निराशाजनक खबर है. इस साल नवंबर में रिलीज होने जा रही इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. जी हां फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर भूत पार्ट वन की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. भूत पार्ट वन अब 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. 

विक्की कौशल की फिल्म उरी की सफलता के बाद उनके फैंस को उनकी अगली फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार है. भूत पार्ट वन पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है. 15 नवंबर को जहां भूत पार्ट वन अकेले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही थी अब 21 फरवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर उसका मुकाबला दो बड़ी फिल्मों से होगा.

भूत पार्ट वन का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरा से होगा. वहीं इसी दिन अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव और अदिति राव हैदरी की फिल्म भी रिलीज होगी जोकि अनुराग बासु की फिल्म है जिसका टाइटल फिलहाल सामने नहीं आया है. अब देखना होगा बॉक्स ऑफिस के इस महामुकाबले में कौन सी फिल्म बाजी मारती है. 

Aditi Rao Hydari Sexy Video: अदिति रॉय हैदरी के सेक्सी वीडियो ने इंटनेरट पर लगाई आग, एकदम हॉट लुक से बिखेरा जलवा 

Vicky Kaushal Bhoot Part One Poster, Release Date: विक्की कौशल भूमि पेडनेकर की फिल्म भूत-पार्ट वन के डरावने पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App