Bhoomi Pednekar On Badhai Do 

नई दिल्ली, Bhoomi Pednekar On Badhai Do अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और राज कुमार राव की अगली फिल्म बधाई दो रिलीज़ होने से पहले ही चर्चाओं में हैं. ये फिल्म आयुष्मान की फिल्म बधाई हो का सेक़ुअल है. जिसपर अब अभिनेत्री का एक बयान फिल्म की कहानी पर रौशनी डालता नज़र आ रहा है.

असहज मुद्दों पर आधारित है फिल्म – भूमि

अपनी आने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म बधाई दो के बारे में बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने एक इंटरव्यू में बताया , फिल्म संवेदनशील मुद्दों पर बात करती है जिसपर बात करने पर लोग अक्सर असहज महसूस करते हैं. साथ ही फिल्म प्यार और समर्पण के बारे में भी बात करती है. एलजीबीटीक्यूआई समुदाय का प्रयोग हास्य पैदा करने के लिए नहीं किया गया है. उनके शब्दों में , “मुझे असल में जिस बात ने प्रभावित किया, वह यह थी कि यह एक बड़ी फ्रेंचाइजी है जो उन चीजों के बारे में बोलती है जिससे आमतौर पर लोग असहज होते हैं, लेकिन इन् सभी मुद्दों को नॉर्मलाइज़ करने की ज़रुरत है.

फिल्म ह्यूमर से भरपूर

भूमि ने बातचीत के दौरान बताया कि इस फिल्म में काफी ह्यूमर है. यहां तक की इसे बनाते वक़्त भी हम अपनी हसी नहीं रोक पाए. पर ये हास्य अपमानजनक नहीं है. इससे समाज में एक सोच का विकास करने में मदद मिलेगी.

आपको बता दें फिल्म में भूमि एक समलैंगिक टीचर सुम्मी का किरदार निभा रहीं है और राजकुमार राव फिल्म में शार्दुर ठाकुर के किरदार में नज़र आएँगे जो एक समलैंगिक पुलिस अफसर है.

बदल दी गयी थी रिलीज़ डेट

पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी को थी लेकिन कोविड महामारी की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. इस फिल्म के ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट भी बताई गई है. ‘बधाई दो’ फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Ranji Trophy को लेकर बीसीसीआई में हड़कंप, दो चरणों में हो सकता है टूर्नामेंट का आयोजन

Delhi; दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, नीरज बवानिया गैंग का 50 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

Covid 19 States Update अकेले केरल में 51 और कर्नाटक में 38 हजार नए केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर