बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आजकल देखा जाता है कि, किसी भी फिल्म के रिलीज से पहले टीम उसके प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती. ऐसे में आज इस खास मौके पर भूमि पेडनेकर ने भी अपनी  फिल्म सांड की आंख की प्रमोशन की. आज विजयदशमी  के मौके पर भूमि लव कुश रामलीला दिल्ली के लाल किला पहुंची. इस दौराम भूमि काफी खूबसूरत लग रही है. बात करें उनके लुक की तो, वह पूरी तरह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं.  उन्होंने ब्लू कलर की सलवार सूट पहन रखी है. कानों में छुमके और माथे पर बिंदी लगाए वह बेहद प्यारी लग रही है.

फिल्म सांड की आंख में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू को अहम भूमिका में देखा जाएगा. फिल्म में तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर के अलावा प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है.

फिल्म सांड की आंख रिवॉल्वर दादियों के नाम से फेमस यूपी की दो महिलाओं की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर उनकी भूमिका निभा रही हैं. चंद्रू तोमर और प्रकाशी तोमर सबसे अधिक उम्र की शूटर हैं जिन्हें कई सम्मान मिल चुके हैं. घूंघट से निकल कर इन महिलाओं ने अपने हुनर को देशभर में पहचान दिखाई और आज ये दादियां हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर की महिलाओं के लिए मिसाल बन गई हैं.

फिल्म के कई गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सभी तापसी और भूमि के एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं.  बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना से होगा. अब देखना होगा यह तिगड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है और कौन किस पर भारी पड़ता है.

Taapsee Pannu Movie Rashmi Rocket: सांड की आंख के बाद रश्मि रॉकेट की तापसी पन्नू शुरू करेंगी तैयारी, फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर देंगी भरपूर ध्यान

Saand Ki Aankh Swag Se Bani Womaniya Song: भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख का दूसरा गाना स्वैग से बनी वुमनिया 3 अक्टूबर सुबह 10 बजे होगा रिलीज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर