Tuesday, July 5, 2022

इन मशहूर अभिनेत्रियों ने रिजेक्ट की फिल्म ‘भूल भुलैया’, आज पछता रही है एक्ट्रेस

मुंबई : बॉलीवुड मूवी ‘भूल भुलैया’ के दोनों पार्ट ने बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। जहां कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 178 करोड़ रुपये की कमाई की है तो वहीं, साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ 32 करोड़ के बजट में बनी थी जिसने बॉक्सऑफिस पर लगभग 82 करोड़ की कमाई की थी।

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि कियारा इस फिल्म के सीक्वल के लिए फर्स्ट चॉइस नहीं थी। इसके पहले मेकर्स ने कई एक्ट्रेस को ये रोल ऑफर किया था। आपको बताते हैं कि कौन-कौन सी एक्ट्रेस ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकराया है।

ऐश्वर्या राय

‘भूल भुलैया’ सबसे पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी। हालांकि, उन्होंने ये कहते हुए फिल्म को नकार दिया था कि घोस्ट की भूमिका निभाना उनके लिए बहुत मुश्किल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें अवनी का किरदार ऑफर हुआ था जिसे बाद में विद्या बालन ने निभाया था।

 

रानी मुखर्जी

ये फिल्म ऐश्वर्या राय के बाद रानी मुखर्जी को ऑफर हुई थी। लेकिन किसी कारण से उन्होंने भी इसे रिजेक्ट कर दिया था। इसके बाद ये फिल्म विद्या बालन को ऑफर हुई थी।

 

कैटरीना कैफ

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में कैटरीना कैफ को ‘राधा’ का रोल ऑफर किया गया था । लेकिन कैटरीना भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। फिर ये रोल अमीषा पटेल को ऑफर किया गया। लोगों ने फिल्म में अमीषा के काम को काफी सराहा भी था।

 

श्रद्धा कपूर


‘भूल भूलाइया 2’ फिल्म में लीड रोल के लिए श्रद्धा कपूर को ऑफर किया गया था। हालांकि, बिजी शेड्यूल के चलते श्रद्धा ने फिल्म को करने से मना कर दिया था। बाद में ये फिल्म कियारा आडवाणी को ऑफर की गई थी।

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->