भूल भुलैया 2

नई दिल्ली: फिल्म भूल भुलैया 2′ के ट्रेलर लॉन्च के समय पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर कार्तिक आर्यन स्टेज पर बैठे हैं. जब एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस की वजह से उठने में असहज होती है तो एक्टर उसकी मदद करता है।

फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त

एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बड़े पर्दे पर बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस समय दोनों कलाकार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे है. ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर 26 अप्रैल को एक बड़े कार्यक्रम में रिलीज किया गया था.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने लाल रंग की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस और नारंगी रंग की जैकेट पहनी हुई थी जबकि एक्टर ब्राउन कलर की जैकेट और पैंट में दिखे थे। इस दौरान अब उस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वहां मौजूद सभी प्रशंसक कार्तिक को देख नेक इंसान कहने लगे।

फैंस को याद आए सुशांत सिंह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कियारा और कार्तिक स्टेज पर बैठे हैं. शॉर्ट ड्रेस की वजह से कियारा उठने में असहज महसूस करती हैं, जिसके बाद वो एक्टर से कुछ कहती हैं, उसके बाद कार्तिक जाकर अभिनेत्री सामने खड़े हो जाते हैं, और एक्ट्रेस खड़ी हो जाती हैं फिर कार्तिक के साथ कैमरे के सामने बहुत सारे पोज देती हैं.

फैंस कार्तिक की बेहद तारीफ कर रहे हैं तो वहीँ किसी को फिर से सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। दरअसल, ‘राब्ता’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान सुशांत का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जब एक्ट्रेस कृति सेनन शॉर्ट ड्रेस में थीं और उनके बैठने से पहले सुशांत एक्ट्रेस सामने खड़े हो जाते हैं.

यूजर ने कमेंट में लिखा

एक्टर कार्तिक आर्यन के वीडियो पर, कई प्रशंसकों ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। एक यूजर ने कहा, “सज्जन ने अपने करियर के तरीके के साथ ऐसा किया होगा। दूसरे यूजर ने लिखा,’ यही कारण है कि मैं उससे प्यार करता हूं। ‘एक दूसरे लिखा-‘ ओह जेंटलमैन। ‘

यह भी पढ़ें :

पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप में रही ये 6 एक्ट्रेस, किसी ने शादी रचाई तो कोई बिना शादी के माँ बनी |

Road Accident in Basti : प्राइवेट बस की चपेट में आने से 3 युवकों की मौत

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर