मुंबई. विद्या बालन एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और जल्द ही आप उन्हें फिल्म भूल भुलैया 2 में देखने वाले हैं। निर्देशक अनीस बज्मी, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी फिल्म भूल-भुलैया 2 का सीक्वल बना रहे हैं, जबकि विद्या बालन भी फिल्म में नजर आएंगी। एक सूत्र ने कहा कि उनका समीकरण 2011 का है जब विद्या ने अनीस की फिल्म थैंक यू में एक कैमियो किया था।

आप सभी को याद हो तो उन्होंने मोनजुलिका का रोल प्ले किया था. विद्या एक बार फिर फिल्म में अमी जे तोमर के जरिए नजर आने वाली हैं। लेकिन वह डांस करती नजर आएंगी या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। अनीस बज्मी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह मोनजुलिका को अपना पसंदीदा किरदार मानते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा- ‘अगर वह भूल भुलैया फिल्म में हैं तो भूल भुलैया 2 में होनी चाहिए. बाकी को हैरान करने के लिए बहुत कुछ है.’

विद्या झेलना पड़ा कई रिजेक्शन

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि विद्या को अपने करियर की शुरुआत में कई रिजेक्शन से गुजरना पड़ा था। लेकिन परिणीता के मिलने के बाद उनका संघर्ष खत्म हो गया। वैसे आपको यह भी बता दें कि विद्या ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में एकता कपूर के कॉमेडी शो हम पांच से की थी। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि विद्या ने इससे पहले ही काम करना शुरू कर दिया था। एक बार एक इंटरव्यू में विद्या ने बताया था कि ‘मां और बहन उनके साथ पहले टीवी ऑडिशन के लिए गए थे।

शो का नाम ला बेला था लेकिन इसे कभी टेलीकास्ट नहीं किया गया।’ आपको बता दें कि विद्या ने सबसे पहले साउथ की फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन किसी न किसी वजह से उन्हें उस फिल्म से बाहर कर दिया गया, जिसके लिए उन्हें साइन किया गया था। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दीं।

Rocking Star Yash: KGF स्टार यश ने फैमिली संग मनाया अपना बर्थडे, फैंस को दिया खास तोहफा

Baahubali: बाहुबली के कट्टपा आए कोरोना की चपेट में, ट्विटर से मिली जानकारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर