बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘दुल्हन गंगा के पार के’ का गाना ‘जवानी लेके उड़ जायी कउवां’ की रिलीज हो गया है. गाने में खेसारीलाल और काजल की जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही है. ‘दुल्हन गंगा के पार के’ इस गाने को खेसारीलाल और प्रिंयका सिंह ने गाया है. काजल और खेसारीलाल के जबरदस्त डांस को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में काजल ने व्हाइट टॉप और ग्रीन मिनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. काजल का ‘जवानी लेके उड़ जायी कउवां’ गाने में सेक्सी अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है.

बता दें कि, खेसारीलाल और काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है. खेसारीलाल और काजल राघवानी ने कई हिट फिल्मों में काम किये हैं जिसमें मैं सेहरा बांध के आउंगा, दीवानापन, हम हैं हिंदुस्तानी, इंतकाम, मेहंदी लगा के रखना और ‘दुल्हन गंगा के पार के’ की शामिल है. ‘दुल्हन गंगा के पार के’ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा चुकी है. ‘दुल्हन गंगा के पार के’ की भोजपुरी सिनेमा की इस साल की बमंपर ओपनिंग वाली फिल्म रही है.

‘जवानी लेके उड़ जायी कउवां’ गाने को मधुकर आनंद ने कमपोज और आजाद सिंह ने लिखा किया है. ‘दुल्हन गंगा के पार के’ फिल्म से खेसारीलाल यादव सिंह की 8 साल की बेटी ने डेब्यू किया है. काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारा हैं. काजल अक्सर अपनी हॉट बोल्ड फोटो से सुर्खियों में बनी रहती हैं. काजल बोजपुरी सिनेमा की लगभग सभी सुपरस्टार के साथ नजर आ चुकी हैं. 

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के डांस ने स्टेज पर मचाया धमाल

भोजपुरी जोड़ी खेसारीलाल यादव-काजल राघवानी के गाने सजके संवर के ने Youtube पर मचाई धूम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App