बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस मनी भट्टाचार्या की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों में जलवे बिखेरती है. दर्शको इन कमाल की जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. फिलहाल तो इनकी सेक्सी गाना पगंलिया सोना ना दिया ने यू ट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने को पचास लाख से भी उपर व्य़ूज मिल चुके हैं. पवन सिंह और मनी का इस गाने में सेक्सी मूव्स देखने को मिल रहा है. दोनों पगंल पर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. पीली साड़ी में मनी गजब की सेक्सी लग रही हैं और उनके इसकी खूबसूरती पर पवन सिंह लटटू की तरह उनके गाने पीछे डोलते नजर आ रहे हैं. बता दें पवन सिंह के चाहने वाले यूपी से लेकर बिहार पर हैं.

बता दें पवन सिंह का ये सेक्सी गाना उनकी फिल्म वॉन्टेड का है जिसमें मई में रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया था. फिल्म सुपर डुपर हिट रही. पवन सिंह की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. बता दें पलंगिया सोने ना दिया गाने में पवन सिंह के साथ इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है. रामदेवन ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया है. पवन सिंह और मनी के सेक्सी मूव्स इस गाने में कमाल के हैं. यू ट्यूब पर गाने के धमाल मचाने के बाद पवन सिंह ने अपने फैंस का सोशल मीडिया पर शुक्रिया अदा किया है.

वॉन्डेट का निर्देशन सुजीत कुमार ने किया है वहीं फिल्म में पवन सिंह और मनी भट्टाचार्या के अलावा, अमृता आचार्या, ब्रजेश त्रिपाठी, अयाज खान, बिपिन सिंह, जय सिंह जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए. फिल्म को जसवंत कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

Pawan Singh Mani Bhattacharya Palangiya Sone Na Diya Bhojpuri song

Thnx to all for Love and Support ?

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on

भोजपुरी कलाकार पवन सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, नियमों के उल्लंघन का मामला

आम्रपाली दुबे किस सीन: भोजपुरी फिल्मों में सबसे लंबा किस देने वाली आम्रपाली दुबे के बेस्ट 10 किस सीन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App