Bhojpuri Songs

हरितालिका तीज का त्यौहार काफी नज़दीक है, हरितालिका तीज उत्तर भारत में मनाई जाती है. तीज के इस मौके पर म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ( Bhojpuri Songs ) ने तीन स्पेशल गाने रिलीज़ किए हैं. इन गानों को अपनी रिलीज़ के साथ ही काफी प्यार मिल रहा है और लोग इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.

इन गानों को लोग कर रहे काफी पसंद

हरितालिका तीज का त्यौहार उत्तर भारत में मनाया जाता है, इस त्यौहार में महिलाएं अपने पति की लम्बी उम्र की कामना करते हुए व्रत रखती हैं. यह व्रत निर्जला होता है. इस बार इस त्यौहार को और ख़ास बनाने के लिए म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने तीन स्पेशल गाने यूट्यूब पर रिलीज़ किए गए हैं. इन तीनों गानों को लोग काफी चाव से सुन रहे हैं. व्रत कथा के वीडियो को जहां 313,455 लोगों द्वारा देखा जा चुका है तो वहीं, रखिह अमर मोर सुहाग को 28,394 व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा तीज बरतिया को 103,089 व्यूज़ मिल चुके हैं.
बता दें कि तीज व्रत कथा को आनंद मोहन पांडेय ने गाया है. लिरिक्स अमन अलबेला ने दिए हैं. तो वहीं, ‘रखिह अमर मोर सुहाग’ को अंजली भारती ने गाया है. इस गाने में लिरिक्स तरुण पांडेय ने दिया है. गाने में नेहा सिद्दिकी, ऐश्‍वर्या झा और इनायत मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं. गाना ‘तीज के बरतिया’ को नीतू श्री ने गाया है और लिरिक्‍स अमन अलबेला ने दिया है. वहीं म्‍यूजिक शिशिर पांडेय का है. इस गाने में नेहा सिद्दिकी के साथ ऐश्‍वर्या झा, प्रियंका, कंचन और रूपा सिंह मुख्य भूमिका में  नज़र आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

TMKOC fame Nidhi Bhanushali flaunts inner wear : सोशल मीडिया पर दिखा निधि भानुशाली का बोल्ड लुक, फोटो हुई वायरल

Britain की संसद में बदला ड्रैस कोड, सांसदों को प्रोफेशनल आउटफिट में आने के आदेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर