नई दिल्ली: इंडस्ट्री के सुपर स्टार और सिंगर प्रदीप पांड़े चिंटू अपने गानों को लेकर खुब पसंद किए जाते हैं. एक बार फिर उनके एक गाने पर फैंस का दिल आ गया है. भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और प्रदीप पांडे चिंटू का रोमांस से भरा भोजपुरी गाना ‘चोली में किल्ली लगा दिहा सईया’ का वीडियो यूट्यूब पर आग की तरह फैल रहा है. इस गाने में एक्टर प्रदीप पांडे और एक्ट्रेस निधि झा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इन दिनों प्रदीप पांडे चिंटू का यह सॉन्ग काफी सुना जा रहा है.

निधि झा और प्रदीप पांडे की जोड़ी ने मचाई धूम

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत सी जोड़ी टॉप पर रहती हैं, लेकिन निधि झा और प्रदीप पांडे की जोड़ी हमेशा ही सोशल मीडिया पर धूम मचाती है. इससे पहले प्रदीप पांडे और निधी झा के कई गानो ने फैंस का दिल जीता रखा है, जिनमें से एक है भोजपुरी फिल्म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ का ‘पांडे जी का बेटा हूं. इस गाने को खूब देखा गया था. अब प्रदीप पांडे और निधी झा ‘चोली में किल्ली लगा दिहा सईया’ वाले गाने ने भोजपुरिया जवार के बीच तहलका मचा दिया है.

बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर और सिंगर हैं. अब तक प्रदीप पांडे ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है. साथ ही उन्होंने ‘प्रेम गीत’, ‘चिंटू की दुल्हनिया’, ‘विवाह’ और ‘लैला मजनू’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. प्रदीप पांडे ने अपनी मेहनत के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई हुई है. यहां तक कि प्रदीप पांडे भोजपुरी में अलग- अलग फिल्में करने के लिए भी जाने जाते हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्शन हीरो के तौर पर मशहूर हैं.

Gul panag Sexy Video: गुल पनाग की हॉट वीडियो देख फैंस के उड़े होश, कमेंट में लिखा- गर्दा उड़ा दिया

Urvashi rautela share mobile number: उर्वशी ने शेयर किया अपना मोबाइल नंबर फैंस हुए मदहोश