बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी सिजलिंग कपल काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव का गाना ‘सजके संवर के’ इन दिनों यूट्यूब पर काफी धूम मचा रहा है. भोजपुरी गाना ‘सजके संवर के’ को अब तक यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्‍माए गए इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया है. गाने में काजल और खेसारीलाल की जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री नजर आ रही है. बता दें कि, ‘सजके संवर के’ को 30 सितंबर को 2017 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद देखते ही देखते गाने नें एक नया मुकाम हासिल कर लिया है.

बता दें कि, ‘सजके संवर के’ गाना वसीम खान की फिल्‍म ‘मुकद्दर’ का है. सजके संवर के’ की लिरिक्‍स आजाद सिंह ने लिखी है और उसे म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्‍म ‘मुकद्दर’ के इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने को लगातार 100 मिलियन बार देखने के बाद खेसारीलाल और काजल राघवानी काफी खुश हैं.

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारों में से एक हैं. काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी बड़े स्टार के साथ स्क्रिन शेयक कर चुकी हैं. वहीं सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की बात करें तो उनकी हर एक फिल्म भोजपुरी सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल करती है. खेसारीलाल और काजल की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो जल्द दोनों स्टार बलम जी लव यू में नजर आने वाले हैं. बलम जी लव में खेसारीलाल यादव 4 हसिनाओं के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

भोजपुरी फिल्मों का रखते हैं शौक तो खेसारी लाल यादव के देखिए ये 10 मजेदार सीन्स, हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने धुकुर धुकुर गाने में लगाया हॉटनेस का तड़का