बॉलीवु़ड डेस्क, मुंबई.  भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो वोडका लगाकर डांस करने वाले गाने पर झूम रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने खुद शेयर किया है जिसपर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस आम्रपाली से कमेंट कर पूछ रहे हैं कि इतनी सेक्सी अदाएं दिखाकर क्या वो मार ही डालेंगी?

भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे के हॉट ड़ांस का नया वीडियो एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ‘नि मैं वोडका लगाके तेरे नाल नचना’ (Ni Main Vodka Laga Ke Tere Naal Nachna) आइटम नंबर पर बॉलीवुड ड़ांस करती नजर आ रही है. बता दें कि ‘नि मैं वोडका लगाके तेरे नाल नचना’ गाने को बादशाह के साथ सुनंदा शर्मा ने अपनी आवाज दी है, जो कि आथिया शेट्टी पर फिल्माया गया है. आम्रपाली दुबे को भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. आम्रपाली के डांस के वीडियो हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं.

इस वीडियो को आम्रपाल दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ब्लैक चैक प्रिंटेड क्रॉप टॉप और पेंसिल स्कर्ट में नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे इस वीडियो में हॉट और क्लासी लुक में नजर आ रही है. वीडियो में आम्रपाली दुबे के हॉट ड़ांस मूव्स को देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

View this post on Instagram

Ni main vodka lagake ?❤️

A post shared by Aamrapali ? (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आम्रपाली दुबे के इस नए हॉट और सेक्सी वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं आम्रपाली दुबे को इस वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स भी मिले हैं. कुछ फैन्स ने आम्रपाली दुबे के इस नए डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि Nice looking तो एक फैन ने आम्रपाली दुबे के ़ड़ास पर कमेंट करते हुए लिखा है- हॉट ड़ांस. वहीं एक फैन ने आम्रपाली दुबे के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाह! बहुत फिट और फाइन लग रही हो आम्रपाली मैम, बहुत सुंदर….

भोजपुरी फिल्मों की यूट्यूब सनसनी आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ मचाया धमाल

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म मां तुझे सलाम का मेरे ठुमके लाहौर में बैन गाने ने रिलीज के साथ ही मचाया धमाल

भोजपुरी फिल्म का हॉट गाना पापा से परमिशन ने मचाया धमाल, रितेश पांडेय के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर देखा गया लाखों बार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App