बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 30 अगस्त को अपना 25 वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस ने अक्षरा को बर्थडे पर शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार दिया. अक्षरा के को-स्टार दिनेश लाल यादव अका निरहुआ ने भी अक्षरा के जन्मदिन पर उन्हें बड़े ही रोमांटिक अंदाज में विश किया. निरहुआ और अक्षरा ने कई फिल्मों में काम किया है और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया. निरहुआ और अक्षरा की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी प्यार मिलता है.

बता दें निरहुआ ने अक्षरा के बर्थडे पर इस रोमांटिक फोटो के साथ लिखा, तेरी प्यारी प्यारी सूरत को किसी की नजर ना लगे. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. बता दें निरहुआ और अक्षरा के अलावा दर्शक निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की भी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं जिस फिल्म में उनकी रोमांटिक जोड़ी नजर आती है वो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है. आम्रपाली और निरहुआ की कई फिल्मों ने जमकर कमाई की और इनके रोमांटिक गानों ने खूब धमाल मचाया. हाल ही में दोनों फिल्म बॉर्डर में नजर आए और इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की. इसके अलावा दोनों जल्द ही निरहुआ चलल लंदन में भी नजर आएंगे.

Dinesh Lal Yadav-Akshara Singh romantic picture will leave you awestruck, See Pics

वहीं बात अक्षरा सिंह के करें तो वो ना सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री हैं बल्कि उनके गाए हुए गाने भी यू ट्यूब पर धमाल मचाते हैं. अापको बता दें अक्षरा और भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की फिल्में खूब पसंद की जाती हैं. दोनों के अफेयर की खबरें भी कई बार सुर्खियों में रहीं खैर अक्षरा के बर्थडे की ये खूबसूरत तस्वीरे देख उनके फैंस का दिल जरुर बाग बाग हो रहा होगा. 

Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह की 35 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

आम्रपाली दुबे के गाने मरद अभी बच्चा बा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, प्रैक्टिस वीडियो वायरल 

Happy Birthday Akshara Singh: भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह को बर्थडे से एक दिन पहले मिला अनमोल तोहफा, फोटो शेयर कर जताई खुशी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App