बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः Amrapali Dubey and Nirhua Video: आम्रपाली दुबे ने इस बार अपने साथी भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ बनाया हुआ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. टिकटॉक ऐप की मदद से बनाए गए इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ बॉलीवुड फिल्म ‘धमाल’ के एक कॉमेडी सीन की मिमिक्री करते नजर आ रहे हैं. इस सीन में निरहुआ ‘मिस्टर अय्यर’ बने हुए हैं और आम्रपाली अरशद वारसी का किरदार निभा रही हैं. ‘मिस्टर अय्यर’ के पूरा नाम बताते-बताते आम्रपाली बेहोश होकर बेड पर गिर जाती हैं.

‘धमाल’ फिल्म का यह सीन काफी मशहूर था. फिल्म के इस सीन में गोवा पहुंचने के लिए अरशद वारसी और उनके भाई बने जावेद जाफरी लिफ्ट मांग रहे होते हैं. इत्तेफाक से उनके सामने ‘मिस्टर अय्यर’ यानी विनय आप्टे गाड़ी लेकर पहुंचते हैं. वह उन्हें गोवा छोड़ने की बात कहते हैं. रास्ते में ‘मिस्टर अय्यर’ दोनों को अपना पूरा नाम बताना शुरू करते हैं तो उनके लंबे-चौड़े नाम से अरशद वारसी और जावेद जाफरी परेशान हो जाते हैं और बीच रास्ते में ही उनकी गाड़ी से उतर जाते हैं.

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अगली फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ जल्द रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. एक्शन, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर को पहले ही दिन 34 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा. फिल्म में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को एक बार फिर से काफी पसंद किया जा रहा है. इस कड़ी की पहली फिल्म ‘निरहुआ हिंदोस्तानी’ साल 2014 में आई थी. इसी फिल्म से आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद से उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी सिनेमा की सफल अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में दर्ज है.

View this post on Instagram

With Mr. Iyer ?❤️

A post shared by Aamrapali ? (@aamrapali1101) on

Amarpali Dubey – Akshara Singh Dance Video: आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ पिया- पिया गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App