Saturday, August 13, 2022

Bhojpuri Famous Actresses : भोजपुरी इंडस्ट्री में कमाल कर रहीं है ये अदाकाराएं , नहीं की अब तक शादी

Bhojpuri Famous Actresses 

नई दिल्ली, Bhojpuri Famous Actresses अन्य फिल्म इंडस्ट्रीज की तरह ही भोजपुरी इंडस्ट्री भी अब तेज़ी से आगे बढ़ रही है. इस इंडस्ट्री के सितारे भी अब दर्शकों में अपनी पहचान बना रहे है. इस इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी आज लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी बटोरती नज़र आ रहीं है.

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

अपनी खूबसूरती और अपने चार्म से भोजपुरी अदाकाराएं भी अब सुनहरे पर्दे की अदाकाराओं से कम नज़र नहीं आती. सोशल मीडिया पर इनके लाखों में फॉलोवेर्स हैं. इस इंडस्ट्री में ऐसी भी एक्ट्रेसेस है जिन्होंने 30 की उम्र में भी अपना घर नहीं बसाया है और अपने करियर को लेकर फोकस्ड दिखती हैं.

रानी चटर्जी

इन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन भी कहा जाता है. रानी ने अपने करियर में 200 से ज़्यादा फिल्में की है. 32 साल की रानी अपने करियर में बहुत कामयाब है पर अपनी पर्सनल लाइफ में सिंगल हैं. कुछ समय पहले वह रनदीप बामरा के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों की शादी के भी खूब चर्चे थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और अब रानी सिंगल हैं. फ़िलहाल उन्हें ऐसा कोई नहीं मिला जिसके साथ वो अपना जीवन बिताये.

मधु शर्मा

इनका नाम बोल्ड एक्ट्रेसेस में शामिल है. जहां मधु सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव पायी जाती हैं. लाखों दिलों की चाहत मधु शर्मा अभी तक कुंवारी है. इनकी उम्र 37 साल है. अब मधु के जीवन में किसी ख़ास नाम को उनके नाम के साथ नहीं जोड़ा जाता.

अनारा गुप्ता

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानदार एक्ट्रेस अनारा का नाम यूँ तो कई स्टार्स के साथ जुड़ चूका है पर अभी तक उनके और किसी स्टार के बीच शादी को लेकर बात नहीं बानी है. अनारा अभी 35 साल की हैं और अपनी ज़िन्दगी खूब एन्जॉय कर रहीं है.

आम्रपाली दूबे

आम्रपाली का नाम भोजपुरी की सर्व प्रसिद्ध अदाकाराओं में से एक है. आम्रपाली अपने करियर में काफी आगे हैं और अपने फैन के बीच काफी पसंद भी की जाती है. इनका डेब्यू भोजपुरी फिल्म, ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से हुआ था. पहली फिल्म से ही बेतहाशा फेम पाने वाली आम्रपाली 34 साल की हैं. इनका नाम अब अभिनेता दिनेश लाल के साथ जोड़ा जाता है.

यह भी पढ़ें:

Public Meeting : चुनावी रैलियों पर रोक लगा सकता है चुनाव आयोग, जानें कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख ने क्या कहा?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

Latest news