नई दिल्ली : New Delhi 

Sushant Singh Rajpoot : सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया से चले गए हों लेकिन उनकी अदाएं उनका अन्दाज और उनकी हक बयानी आज भी उनके चाहने वालों के दिलों में जिंदा है. जो अहम मौकों पर दिखाई देती रहती है. 21 जनवरी को उनका जन्मदिन था, जिसे लोगों ने अलग-अलग अन्दाज में सेलिब्रेट किया. इस कड़ी में किसी ने उनके गाने को शेयर किया. तो किसी ने डांस को कोई उनके साथ गुजरे लम्हों को शेयर कर याद कर रहा था. तो कोई इंटेलीजेंसी या एक्टिंग का जिक्र कर. कुल मिलाकर उनके चाहने वाले उनपर निहाल होते जा रहे थे.

एक्टिंग से जीता सबका दिल

सुशांत सिंह की मौजूदगी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है. लेकिन उन्होने अपनी एक्टिंग से हर किसी के दिल में एक ऐसी अमिट छाप छोड़ी है जो आज भी फैंस के दिल से छूटने का नाम नहीं ले रही है. इस कड़ी में भोजपुरी सिनेमा Bhojpuri Cinema  के बहुचर्चित गाने लालीपॉप लागेलू गाने की मशहूर अदाकारा  लॉरेन गॉटलिब Lauren Gottlieb ने उन्हें याद करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

जब सुशांत ने लॉरेन Lauren Gottlieb के साथ किया रोमांटिक डांस

लॉरेन गॉटलिब Lauren Gottlieb के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कपिल शर्मा के एक शो का सीन है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, मनीष पॉल और कपिल शर्मा के सामने लॉरेन की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत सिंह Sushant Singh Rajpoot लॉरेन के डांस को देखकर कहते हैं. हमें आपके डांस की झलक देखकर बिल्कुल नहीं लगता, कि हम आपके सामने डांस कर सकते हैं बहुत उम्दा….. सुपर्ब… ये सीन सीन मौके का है जब सुशांत अपनी को-एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा Parniti Chopra के साथ शुद्ध देशी रोमांस का प्रमोशन करने गए थे.

अंकिता से डरे बिना दिल खोलकर की लॉरेन की तारीफ

आपको बता दें जब सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajpoot लॉरेन गॉटलिब Lauren Gottlieb की दिलखोल कर तारीफ किए जा रहे थे तब वे एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट कर रहे थे. उन्होने इस बात की कोई परवाह नहीं की कि यह वीडियो देखने के बाद अंकिता उनका क्या हाल कर सकती हैं. इस शो में उन्होने लॉरेन के साथ सलमान खान और माधुरी दीक्षित के साथ फिल्माए गए गाने मेरे दिल में रहने वाली पर डांस भी किया था.

लॉरेन ने सुशांत के लिये साझा किया दर्द

लॉरेन ने अपनी इस पोस्ट में लिखा, सुशांत सिंह राजपूत कभी किसी का दिल नहीं तोड़ सकता, उसके लिये मैं हमेशा आभारी हूं. हमें आप और आप जैसी एक खूबसूरत आत्मा के साथ वक्त मिला. मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं. आपसे दोस्ती करना किसी महान लम्हे को समझने जैसा था. मुझे नहीं लगता कि आपके जाने का दर्द दुनिया से कभी दूर होगा. अब तक मैं इस वीडियो को नहीं देख पाई हूं. अब यह उतना ही कष्टप्रद है. जितना मैने सोच लिया था, कि मेरे दिल को इतने प्यार से कोई भर देगा. मैं इसे सभी के साथ साझा करना चाहती हूं. कृपया सहानुभूति बनाए रखें. Happy Birthday Sushant…

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Actresses fitness : भोजपुरी इंडस्ट्री की ये हसीनाएं फिटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देती हैं टक्कर

SHARE