नई दिल्ली : New Delhi

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Emotional : भोजपुरी अभिनेता (Bhojpuri Actor) और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों अन्दर से काफी टूट चुके हैं और खुद को बहुत अकेला महसूस कर रहे हैं. खेसारी लाल इस बात का खुलासा कहते हुए भावुक हो गए. खेसारी ने कह कि उनके दुख की घड़ी में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मुंह मोड़ लिया है. जब उनके नेपाल के कार्यक्रम में हंगामा और साथी कलाकारों मारपीट हुई तो उसके बाद दो-तीन लोगों को छोड़ कर किसी ने उनका हाल नहीं जाना.

सिर्फ आम्रपाली-निरहुआ ने जाना हाल

खेसारी Khesari Lal Yadav ने इमोशनल होते हुए आगे कहा, ‘कि नेपाल में उनके कार्यक्रम में हंगामा हुआ. 4 गाड़ियों को भीड़ ने आगजनी की. साथी कलाकारों पर भी हमला हुआ. पिछले तीन-चार दिनों से काफी परेशान हूं.’और इस हमले के बाद से बहुत अकेला महसूस कर रहा हूं. हमले के बाद सिर्फ आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) ने हाल उनका हालचाल जाना. इसके अलावा किसी ने मुनासिफ नहीं समझा.  आगे खेसारी ने कहा- “किसी के साथ मैंने गलत नहीं किया. इंडस्ट्री के लोगों के साथ मैं हमेशा खड़ा रहा”. इंडस्ट्री में कंप्टीशन होता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं की कोई किसी के दुख में उसका साथ छोड़ दे.

खेसारी Khesari Lal Yadav भी नहीं देंगे किसी का साथ

खेसारी Khesari Lal Yadav ने आगे कहा कि वह अबतक इंडस्ट्री के लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आते रहे हैं. लेकिन अब वह किसी के लिए आगे नहीं आएंगे. और न,ही किसी के लिए कुछ सोशल मीडिया पर लिखेंगे. उनके साथ करोड़ो फैन्स और दर्शक हैं. अपने चाहने वालों पर ही उन्हें भरोसा है.

नेपाल में पहली बार नहीं हुआ हमला

खेसारी Khesari Lal Yadav का मानना है कि उनके कार्यक्रम में बवाल होना कोई नई बात नहीं है. नेपाल से पहले भी उनके कार्यक्रम में हंगामा हो चुका है. लेकिन उस दौरान लोग हाल पूछ रहे थे. जबकि इस बार किसी ने नहीं पूंछा. इस वजह से उन्हें गहरा आघात हुआ है.

खेसारी Khesari Lal Yadav को ले डूबा विवाद

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जानकारों का मानना है, खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav एक जनप्रिय कलाकार हैं. लेकिन वह सफलता के नशे में कुछ भी बोल जाते हैं. इस वजह से कई बार वह विवादों में रहे हैं. इसका उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ा है. हाल ही में वे पवन सिंह के साथ जुबानी जंग कर बैठे थे. इस दौरान पवन सिंह के बारे में कई तरह की बातें कही गईं. इसमें उनका साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बाखूबी निभाया.

इसके अलावा भी भोजपुरी के कई कलाकारों के बारे में उन्होने बहुत कुछ कहा. लेकिन जब यह वीडियो वायरल हुआ तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के निशाने पर खेसारी आ गए. और लोग मानने लगे की खेसारी को स्टारडम का नशा चढ़ गया है. इसे लेकर कई एक्टरों ने खेसारी के खिलाफ जमकर हमला बोला. और नसीहत भी दी. इन्हीं सब वजहों से खेसारी को भोजपुरी इण्डस्ट्री से अलग-थलग माना जा रहा है.

नेपाल में खेसारी Khesari Lal Yadav के साथ क्या हुआ

कुछ दिनों पहले नेपाल के सुनसरी में खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का कार्यक्रम आयोजित था. लेकिन अचानक कार्यक्रम कैंसिल हो गया. इसके बाद मेले में जुटे हजारों लोगों ने जमकर बवाल काटा. इस दौरान खेसारी की टीम की 4 स्कॉर्पियो को भीड़ ने आग में स्वाहा कर दिया. और खेसारी के साथ गए लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई. इस हमले में खेसारी ने आयोजक को जिम्मेदार ठहराया था. साथ ही 1.5 करोड़ रुपए के नुकसान होने की बात कही थी.

खेसारी लाल ने रो-रोकर सुनाया दर्द देखें वीडियो

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : फिल्म Pushpa के गाने पर गलत स्टेप कर बैठीं Monalisa, ट्रोलर्स बरसा रहे गालियां….

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर