नई दिल्ली : New Delhi

Kajal Raghwani Love affair : भोजपुरी फिल्मों Bhojpuri Cinema की चर्चित अदाकारा काजल राघवानी Kajal Raghwani हिट हिरोइनों में से एक हैं. एक वक्त में उनकी और खेसारी लाल की जोड़ी दर्शकों के बीच शुमार हुआ करती थी. लेकिन पता नहीं किन वजहों से दोनों दोराहे पर चले गए. काफी समय तक इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी उड़ीं लेकिन बाद में दोनों किस विवाद के चलते अलग हुए इसके बारे में बहुत कुछ खुलकर सामने नहीं आ पाया.

चिंटू से अफेयर की चर्चा

मौजूदा वक्त में काजल राघवानी Kajal Raghwani का एक्शन हीरो प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू Pradeep Pandey chintu के साथ अफेयर की चर्चाएं चरम पर हैं. दोनों को लेकर खबर है कि इन दोनों के बीच बहुत कुछ पक रहा है.

चिंटू की पोस्ट से मचा धमाल

एक तरफ दोनों के बीच अफेयर के कयास लगाए जा रहे थे. तो वहीं प्रदीप पांडेय चिंटू Pradeep Pandey chintu ने काजल राघवानी Kajal Raghwani के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर आशंकाओं पर मुहर लगा दी. इन तस्वीरों में दोनों को एक दूसरे के साथ बड़ी कमनीयता से पोज़ देते देखा जा सकता है. दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं. और देखकर कोई भी यही कहेगा कि जैसे दोनों एक दूजे के लिये ही बने हुए हों.

देसी लुक-अप एण्ड देसी गेट-अप

तस्वीरों में चिंटू Pradeep Pandey chintu ने टोपी पहन रखी है तो काजल  Kajal Raghwani ने बालों में जूड़ा डाला हुआ है. लोग इनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट पास कर रहे हैं. वहीं कइयों ने तो इनके रिश्ते को बधाई भी दी है. तो कुछ ने रिश्ते पर सवाल भी खड़ा किया है.

कैप्शन में लिखी मार्मिक बात

काजल Kajal Raghwani ने तस्वीरें शेयर करने के साथ लिखा है. कि हमारे जीवन में क्या नहीं है. ये नहीं बल्कि ये मायने रखता है. कि जीवन में हमारे पास कौन है. इस कैप्शन में भी कहीं कोई किन्तु परन्तु की गुंजाइश नहीं है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नहीं है.  

गौरतलब है कि जब काजल Kajal Raghwani अंकुश राजा के साथ तू मेरी मोहब्बत है की शूटिंग में बिजी थीं. तब भी इन दोनों के अफेयर की खबरें आम हुई थीं. और उस फिल्म के गाने को काफी प्यार व सपोर्ट मिला था.  

खेसारी ने लगाया धोखा देने का आरोप

पहले जब काजल राघवानी का खेसारी लाल यादव khesari lal yadav के साथ नाम जुड़ा था. तब दोनों एक दूसरे के साथ खूब हिट्स दे रहे थे. और अपने निजी रिश्तों के सवाल पर दोनों ने सिर्फ पवित्र दोस्ती का नाम दिया था.

लेकिन इस पवित्रता का भंडाभोड़ तब हुआ जब काजल ने खेसारी से पूंछा कि क्या वो उनसे शादी करेंगे और उनके लिए अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ सकते हैं. इसके बाद दोनों एक दूसरे से दूर होने लगे. उस दौरान खेसारी लाल यादव ने भी काजल राघवानी पर धोखा देने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें 

Bhojpuri Cinema : Vikrant Singh Rajpoot ने ये किससे कर ली शादी ! अब क्या करेंगी Monalisa?…

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर