बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. भोजपुरी गाना हैलो कौन इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. रितेश पांडे के इस गाने ने यूट्यूब पर 3 दिन में 15 मिलियन व्यूज पाकर रिकॉर्ड बना दिया है. हैलो जी गाना 9 दिसंबर 2019 को रिलीज हुआ था. बता दें कि अब तक इस गाने को 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जो आगे भी जारी रही है. बता दें कि इससे पहले भोजपुरी गाना सोनू हमरा पे भरोसा नईखे भी जबरदस्त हिट हुआ था.

हैलो कौन गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस स्नेह उपाध्याय नजर आ रही है. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं आशीष वर्मा ने और इसे निर्देशित किया है सानू उपाध्याय ने. गाने में रितेश पांडे और स्नेह उपाध्याय की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में दोनों की जुगलबंदी कमाल की है. हैलो कौन गाना इतना मजेदार है कि अगर आप एक बार इस गाने को सुन लेंगे तो इसके बोल बार-बार आपकी जुंबा पर आएंगे. 

रितेश पांडे के हर गाने को लोग खूब पसंद करते हैं. भोजपुरी गाने में उनकी पॉपुलैरिटी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है और इस बात का सबूत हैलो कौन गाने के रिकॉर्ड तोड़ व्यूज से ही लगाया जा सकता है. खास बात यह है कि यह गाना उन लोगों को भी पूरी तरह से समझ में आ जाएगा जो भोजपुरी नहीं जानते. 

सिंगर रितेश पांडे ने अबतक लप लप करे, रहाबू कूल कूल, गोरी तोर चुनरी बा लाल और पियवा से पहिले जैसे कई भोजपुरी गाने गाए हैं. लेकिन गाने के साथ साथ वह फिल्मों में भी धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने नाचे नागिन गली गली, दरार 2, राजा राजकुमार जैसी कई फिल्में कीं.

बिहार के सासाराम के एक गांव करगहर में जन्में रितेश पांडे के गाने आज इतिहास रच रहे हैं. लेकिन अपने जीवन में उन्होंने खूब संघर्ष कर यह मुकाम हासिल किया. गाने का शौक उन्हें स्कूल के दिनों से ही था. लेकिन सासाराम के गांव में उन्हें कोई बेहतर प्लेटफॉर्म नहीं मिला. इसलिए वह बनारस चले आए और एक एल्बम निकाला. लेकिन इसके बाद भी उनके गाने हिट नहीं हुए और कई एल्बम के बाद जब रितेश पांडे का गाना करूआ तेल हिट हुआ और ये गाना उनके करियर के लिए टर्ननिंग पॉइंट साबित हुआ.

 

Also Read:

Bhojpuri Singer Actor: भोजपुरी के वो बेहतरीन कलाकार जो गाने के साथ एक्टिंग में भी हैं नंबर वन

Pawan Singh Happy New Year Song 2020: पवन सिंह के इन भोजपुरी पार्टी सॉन्ग से अपने नए साल का जश्न और भी बनाए धमाकेदार, देखें वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर