बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 11 नवंबर से देशभर में छठ का पर्व शुरू हो गया है. ऐसे में भोजपुरी स्टार और लाखों दिलों की धड़कन खूबसूरत अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने छठ पर्व के मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर की है. फोटो में पीले रंग के कपड़े पहनकर अक्षरा सिंह बेहद सुंदर लग रही हैं. अक्षरा सिंह ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है ”आस्था का महापर्व छठ पूजा की ढेरों शुभकामनाएं छठी मां आप सबों के जीवन में खुशहाली बनाए रखें,जय छठी मईया.”

अक्षरा सिंह फोटो में पूजा करती नजर आ रही हैं. उनके साथ कई अन्य महिलाएं भी हैं. अक्षरा सिंह के हाथों में एक पूजा की थाली भी नजर आ रही है. अक्षरा सिंह के इस फोटो को उनके हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं. भोजपुरी फिल्मों की स्टार कहे जाने वाली अक्षरा सिंह अक्सर सु्र्खियों में छाई रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह को चाहने वालों लाइन काफी लंबी है. लोग उनकी एक्टिंग और आवाज को काफी ज्यादा पंसद करते हैं.

बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत एक टीवी सीरियल से की थी. जिसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. कुछ ही समय में अक्षरा का भोजपुरी सिनेमा में सिक्का ऐसा चला की देखते ही देखते अक्षरा सिंह लोगों की स्टार बन गईं. उन्होंने सबसे पहले काम सुपरस्टार रवि किशन के साथ किया जिसके बाद वे लगभग सभी बड़े स्टारों के साथ फिल्म में काम कर चुकी हैं.

Akshara Singh hot Photo: व्हाइट ड्रेस में अक्षरा सिंह की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Amrapali Dubey and Akshara singh Chhath Puja 2018 photo: छठ के मौके पर आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर