बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने रक्षाबंधन के मौके पर गाने गाया हा. अक्षरा सिंह को गाना गाना बहुत पसंद है. अक्षरा सिंह ने मेरे भैया रे, राखी के बंधन गाने को हाल ही में गाया है.इस गाने को सोशल मीडिया पर बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. मनोज मतलबी ने राखी के बंधन गाने के लिरिक्स के गाने को गाया है. इस गाने में भाई- बहन की मसिती साथ ही रक्षा बंधन पर राखी बांधने के लिए क्या नियम फॉलो किए गाते है देखने को मिल रहा है. 

अविनाश झा घुंघरू इस गाने के म्यूजिक डॉयरेक्टर हैं. लवली म्यूजिक वर्ल्ड चैनल द्वारा यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज किया गया है. अभी तक यूट्यूब पर रक्षा बंधन के इस गाने को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा सिंह के तो एक्टिंग की तो पूरा बिहार दिवाना है. एक्टिंग के अलावा अक्षरा सिंह कभी- कभी एलबम में गाना भी गा लेती हैं. सावन के महीने में अक्षरा सिंह नें कांवर भजन गाया है.

अक्षरा सिंह ने सावन के महीने में जो कांवर भजन गाया है वो भोजपुरी के टॉप सिंगर पवन सिंह, खेसारी लाल यादव के कांवर भजन से ज्यादा हिट साबित हुआ था. अक्षरा सिंह की अवाज को लोग बहुत पसंद करते हैं. आजकल भोजपुरी भक्ति गीत के लिए अक्षरा सिंह लोगो की पहली पसंद बन गई है.

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेहद हॉट फोटो

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म मां तुझे सलाम का मेरे ठुमके लाहौर में बैन गाने ने रिलीज के साथ ही मचाया धमाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App