Thursday, December 1, 2022

Bhediya Film Review: फिल्म देखनी चाहिए या नहीं ? जान ले रिव्यू

मुंबई: Bhediya Film Review: जिस दिन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था आखिर वो दिन आ ही गया। जी हाँ! आज के दिन यानी 25 नवंबर को फिल्म भेड़िया सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अगर आप कॉमेडी फिल्म का मजा लेना चाहते हैं तो आपको भेड़िया जरूर देखनी चाहिए। आइए जानते हैं फिल्म के रिव्यू।

क्या है कहानी ?

पहले आपको बता दें, वरुण धवन इस फिल्म में भास्कर नाम का किरदार निभा रहे हैं। दिल्ली के भास्कर को अरुणाचल प्रदेश स्थित जीरो में रोड बनाने का प्रोजेक्ट सौंपा गया। ज्यादा प्रॉफिट कमाने के लालच में भास्कर जंगलों के बीच से रास्ता निकालने की योजना बनाता है। हालांकि भास्कर को इसकी जानकारी नहीं होती जो प्रोजेक्ट उसे दिया गया है, वो वहां के लोगों की जिंदगी है। इस दौरान भास्कर की मुलाकात पांडा (दीपक डोबरियाल) से होती है, जो लोकल लोगों और भास्कर के बीच कम्यूनिकेटर का काम करता है। इसी बीच पांडा उन्हें एक अफवाह ‘विषाणु’ के बारे में बताता है, फिर उसे पता चलता है कि जंगल में एक ‘विषाणु’ रहता है।

वो विषाणु उन लोगों का शिकार करता है, जो जंगल को हानि पहुंचाते हैं। जंगल में काम कर रहे भास्कर भेड़िये की चपेट में आ जाता है और बचते-बचाते उसे भेड़िया काट लेता है। इस इंसिडेंट के बाद भास्कर की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। दरअसल इसके बाद भास्कर के अंदर भेड़िया की शक्ति आ जाती है। इस मुसीबत से बचने के लिए जनार्दन (अभिषेक बनर्जी), जेमिन (पालिन कबाक) और वेट डॉक्टर (कृति सेनन) उसकी मदद करते हैं। अब क्या भास्कर फिर से आम इंसान बन पाएगा ये तो आपको फिल्म देख कर ही पता चलेगा।

एक्टिंग

इस फिल्म में वरुण धवन का परफॉर्मेंस देखकर लगता है कि उन्हें आगे चलकर और भी सीरियस और इंटेंस रोल्स ऑफर होंगे। भास्कर के रूप में वरुण ने सभी को चौंका दिया है। फिल्म में उनकी मेहनत साफ नजर आ रही है। स्क्रीन स्पेस कम होने के कारण कृति सेनन का काम उतना अच्छे से नजर नहीं आता। हालांकि डॉक्टर के रूप में उनका लुक हटकर जरूर रहा है। बाकी सपोर्टिंग रोल में पालिन कबाक और दीपक डोबरियाल का काम जबरदस्त रहा।

VFX हैं शानदार

जानकारी के लिए बता दें, इस फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। साथ ही फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। भेड़िया एक क्रिचर कॉमेडी फिल्म है जिसमें हैवी VFX का इस्तेमाल किया गया है। इसके लिए ऑस्‍ट्रेलिया से 7 से 8 VFX वि‍शेषज्ञों की टीम हायर की गई थी। फिल्म में वरुण और कृति के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका नजर आए। फिल्ममेकर दिनेश विजान के साथ वरुण की ये दूसरी फिल्म कर रहे हैं, इससे पहले वरुण बदलापुर में नजर आए थे।

देखनी चाहिए या नहीं?

वरुण धवन के फैंस के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं है। अपने फेवरेट एक्टर को भेड़िया बनते हुए देख आप बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे। कॉमेडी के साथ-साथ ये फिल्म गहरा मैसेज भी देती है, जिसे समझना भी जरुरी है। इस फिल्म को 3डी में देखने में और भी ज्यादा मजा आएगा।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news