Bharti Singh’s Weight Loss

भारती सिंह इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. भारती सिंह ने मात्र 15 दिन में अपना 2 इंच वजन कम किया है. भारती ( Bharti Singh’s Weight Loss ) के इस ट्रांसफॉर्मेशन से हर कोई शॉक में है. सोशल मीडिया पर फैंस भारती के इस नए लुक की तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भारती की हुई जमकर तारीफ

इन दिनों सोशल मीडिया पर लाफ्टर क्वीन भारती सिंह का ट्रांसफॉर्मेशन लुक काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. भारती के इस ट्रांसफॉर्मेशन से हर कोई शॉक्ड है. भारती ने अपना 15 किलों वजन कम किया है, इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भारती को काफी मेहनत करनी पड़ी. उनके साइज़ में 2 इंच का फर्क आया है जिससे वो काफी ज्यादा अच्छी लग रही हैं. अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में भारती कहती हैं कि, उन्होंने अपने खाने में कोई कमी नहीं की बस अपने डाइट का तरीका बदल दिया, वो बताती हैं कि उन्होंने वजन कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग का रास्ता अपनाया हैं. वो अपनी रेग्यूलर डाइट लेती रहीं, पहले की ही तरह खाना खा रही थी बस दो मील्स के बीच में उन्होंने 16 घंटे का उपवास रखना शुरू कर दिया जिससे उन्हें काफी फायदा मिला.
बता दें कि भारती को अपने बढ़ते वजन के चलते कुछ हेल्थ इशूज़ थे, जिस वजह से उन्होंने अपना वजन कम करने का डिसिशन लिया. भारती बताती हैं कि वो अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन से काफी खुश है, सोशल मीडिया पर भी फैंस उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन की काफी तारीफ कर रहे हैं. भारती सिंह का ये ट्रांसफॉर्मेंशन उनके फैंस के साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी काफी पंसद आ रहा है. हर्ष का कहना है कि वो इससे खुश तो हैं लेकिन कभी-कभी उनके क्यूट से गाल जरूर मिस करते हैं.

यह भी पढ़ें : 

MSP Relief to Farmers : किसानों के बढ़ते आंदोलन के बीच मोदी सरकार ने बढ़ाई MSP

T20 World Cup : 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से होगी भारत की शुरूआत, जानिए पूरा शेडयूल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर