Bharti Singh Transformation

भारती सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, हर कोई भारती से उनके पतले होने का राज़ पूछ रहा है. इस बीच भारती की बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन ने भारती के खाने का एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि “यह है भारती के पतले होने का राज़.”

जैस्मिन ने शेयर की भारती की डिनर डाईट वीडियो

बीते कुछ दिनों से भारती अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, भारती के इस ट्रांसफॉर्मेशन का राज़ हर कोई जानना चाहता है. ऐसे में भारती की बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन ने भारती के पतले होने का राज़ बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारती कहती हैं कि, ‘दुनिया कह रही पतली हो रही हूं. टाइम देखो मैं किस टाइम खाना खा रही हूं.’ साथ ही जैस्मिन भी वीडियो के अंत में कहती हैं कि, ‘ये है भारती के पतले होने का राज. चार चम्मच घी, आलू की तेल से भारी हुई सब्जी और घी में तैरती हुई दाल.’
बता दें कि लाफ्टर क्वीन भारती ने अपना वज़न 91 किलो से 76 किलो कर लिया है. भारती के इस ट्रांसफॉर्मेशन से उनके फैंस शॉक में है, बता दें कि हर्ष ने भी भारती के इस ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ की है लेकिन वो आगे यह भी कहते हैं कि वो भारती के चबी गालो को कभी-कभी मिस करते हैं.

यह भी पढ़ें : 

Gujarat Politics : विजय रुपाणी के बाद कौन होगा नया सीएम, इन नामों की है चर्चा

NIPAH VIRUS : एनआईवी ने लिए चमगादड़ों से नमूने